संजीवनी टुडे

BA 2nd Year कम्प्यूटर एप्लीकेशन प्रायोगिक परीक्षा 27 मई से होगी शुरू

संजीवनी टुडे 22-05-2019 18:10:32


जोधपुर। जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय में कला संकाय के बीए द्वितीय वर्ष की एलीमेंट्री कम्प्यूटर एप्लीकेशन की प्रायोगिक परीक्षाएं 27 से 30 मई तक होगी। साथ ही बचे हुए परीक्षार्थियों की प्रायोगिक परीक्षा 31 मई को होगी।

समन्वयक बीए द्वितीय वर्ष एलीमेंट्री कम्प्यूटर एप्लीकेशन परीक्षा 2019 डॉ. जेएस शेखावत ने बताया कि 27 से 30 मई तक कला संकाय के बीए द्वितीय वर्ष की एलीमेंट्री कम्प्यूटर की प्रायोगिक परीक्षा आयोजित होगी। वहीं बचे हुए परीक्षार्थी की कम्प्यूटर प्रायोगिक परीक्षा 31 मई को आयोजित होगी। उन्होंने बताया कि परीक्षा का समय प्रात: 10 बजे से 12 बजे तक का रहेगा एवं समस्त परीक्षार्थियों की प्रायोगिक परीक्षा बीएड प्रकोष्ठ, नया परिसर के कम्प्यूटर लैब में आयोजित की जाएगी। साथ ही बीए द्वितीय वर्ष के कम्प्यूटर एप्लीकेशन की प्रायोगिक परीक्षा संबंधित सूचना कमला नेहरू महिला महाविद्यालय के सूचना पट्ट पर एवं विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर भी उपलब्ध होगी।  

ऑनलाइन आवेदन 28 तक: जेएनवीयू जोधपुर और संभाग के जैसलमेर, जालोर, पाली और बाड़मेर जिले से जुड़े कॉलेज की परीक्षाओं के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 28 मई निर्धारित की गई है। स्टूडेंट्स आवेदन-पत्र विवि वेबसाइट पर भर सकते हैं। हार्ड कॉपी जमा करवाने की अंतिम तिथि 29 मई है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

परीक्षा नियंत्रक प्रो. जैताराम विश्नोई ने बताया कि आवेदक जिसमें आवेदन चाहता है, उस परीक्षा/प्रारूप को चुने तथा आवेदन-पत्र भरकर सबमिट करने के बाद परीक्षा आवेदन-पत्र एवं शुल्क जमा के लिए चालान का प्रिंट लें। शुल्क जमा करने से पूर्व आवेदन पत्र की प्रिंट प्रति का अवलोकन कर जांच लें। सुधार की जरूरत है तो दूसरा आवेदन पत्र भरें।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From career

Trending Now
Recommended