संजीवनी टुडे

हिमाचल में 1 नवंबर को सेना भर्ती लिखित परीक्षा

संजीवनी टुडे 24-10-2020 16:29:52

सैनिक सामान्य ड्यूटी के पदों की भर्ती के लिए हमीरपुर, बिलासपुर और ऊना जिले के युवाओं की लिखित परीक्षा एक नवम्बर को हमीरपुर के अणु खेल स्टेडियम में होगी।


शिमला। सैनिक सामान्य ड्यूटी के पदों की भर्ती के लिए हमीरपुर, बिलासपुर और ऊना जिले के युवाओं की लिखित परीक्षा एक नवम्बर को हमीरपुर के अणु खेल स्टेडियम में होगी।

सेना भर्ती कार्यालय के निदेशक कर्नल संजीव कुमार त्यागी ने शनिवार को बताया कि इस परीक्षा के उम्मीदवारों को पुराने एडमिट कार्ड के साथ ही प्रवेश मिलेगा तथा परीक्षा से पहले उन्हें पुराने कार्ड के बदले मौके पर ही नया एडमिट कार्ड दिया जाएगा। नया एडमिट कार्ड एक नवम्बर की सुबह 3 बजे से प्राप्त किया जा सकेगा।

उन्होंने बताया कि परीक्षा के दौरान कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए विशेष प्रबंध किए जा रहे हैं तथा सभी उम्मीदवारों को विशेष सावधानी बरतनी होगी। उनके लिए मास्क का प्रयोग और आपस में कम से कम दो गज की दूरी अनिवार्य होगी। उन्हें हाथों की सफाई और सेनिटाइजर का प्रयोग भी सुनिश्चित करना होगा।

उन्होंने सभी उम्मीदवारों से अपील की है कि वे लिखित परीक्षा के संबंध में किसी भी व्यक्ति के झांसे में न आएं तथा सोशल मीडिया में किसी भी तरह की फर्जी खबरों से भी सावधान रहें

यह खबर भी पढ़े: घोटाले की पंद्रह साल की मौजूदा सरकार को उखाड़ फेकें : तेजस्वी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From career

Trending Now
Recommended