संजीवनी टुडे

टाटा मेमोरियल केंद्र में नर्स के 70 रिक्त पदों पर मांगे आवेदन, आवेदन फीस- निःशुल्क

संजीवनी टुडे 21-04-2019 10:43:03


जॉब्स डेस्क। अगर आप टाटा मेमोरियल में नौकरी की तैयारी कर रहें हैं तो हम आपके लिए खुशखबरी लाएं है। इस नौकरी के लिए अप्लाई करना हैै तो आपको बता दें कि हाल ही में Tata Memorial Center Uttar Pradesh (टाटा मेमोरियल केंद्र) उत्तर प्रदेश ने 70 नर्स पदों के लिए भर्ती निकाली है। इस सरकारी नौकरी के लिए आपको 04 मई 2019 से पहले ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन करने से पहले रोजगार संबंधी सभी आवश्यक जानकारियां जरूर पढ़ लें उसके बाद ही अपना आवेदन करें। इस सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी आधिकारिक अधिसूचना में देख सकते है।

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

शैक्षिक योग्यता- इस नौकरी में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबधित विषय में बीएससी (नर्सिंग)/ एम.एससी (नर्सिंग), डिग्री होना आवश्यक है।

रिक्त पदों का नाम- नर्स (Nurse)

रिक्त पदों की संख्या- 70

आयु सीमा- उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 30 वर्ष तक मान्य होगी और विशेष वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में विभाग के नियमानुसार छूट दी जायेगी। (सरकार के नियमों के अनुसार अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग / पीडब्ल्यूडी / महिलाओं को आयु में छूट)

नौकरी का स्थान- उत्तर प्रदेश

सैलरी- जिन उम्मीदवारों का इन पदों के लिए चयन होगा उन्हें विभाग के नियमानुसार 22000 रु. प्रतिमाह वेतन मिलेगा।

आवेदन फीस- इस नौकरी में आवेदन करने की कोई फीस नहीं है।

आवेदन की अंतिम तिथि- 04 मई 2019

चयन प्रक्रिया- इस नौकरी में चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आवेदन करने का पता: वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए होमी भाभा कैंसर अस्पताल, घंटी मिल रोड, लहरतारा, पुरानी लोको कॉलोनी, शिवपुरवा, वाराणसी, उत्तर प्रदेश -221002 पर दस्तावेजों के साथ अभ्यर्थी 4 मई 2019 को जा सकते हैं।

More From career

Trending Now
Recommended