संजीवनी टुडे

पीजी कॉलेज में प्रवेश के लिए आवेदन प्रक्रिया 10 जून से प्रारम्भ, जानें विवरण

संजीवनी टुडे 09-06-2019 04:58:00

पीजी कॉलेज के बीए, बीकॉम तथा बीएससी (पीसीएम) (सीबीजेड) तथा कम्प्यूटर साईंस प्रथम सेमेस्टर सत्र 2019-20 में प्रवेश के लिए आवेदन जमा करने की प्रक्रिया 10 जून से प्रारम्भ


हरिद्वार। एसएसएम जेएन पीजी कॉलेज के बीए, बीकॉम तथा बीएससी (पीसीएम) (सीबीजेड) तथा कम्प्यूटर साईंस प्रथम सेमेस्टर सत्र 2019-20 में प्रवेश के लिए आवेदन जमा करने की प्रक्रिया 10 जून से प्रारम्भ कर दी जायगी। आवेदन पत्र जमा करने की अन्तिम तिथि 29 जून निर्धरित की गई है।

प्राचार्य डॉ. सुनील कुमार बत्रा ने शनिवार को बताया कि स्नातक प्रथम सेमेस्टर के प्रवेश के लिए आवेदन पत्र में हाईस्कूल की अंकतालिका, प्रमाण-पत्र इण्टरमीडिएट की अंकतालिका, तथा जो प्रवेशार्थी किसी जाति विशेष से सम्बन्धित हैं, ऐसे प्रवेशार्थियों को अपना जाति प्रमाण प्रत्यावेदन पत्र के साथ संलग्न करना है। इसके अतिरिक्त विश्वविद्यालय के नियमानुसार आवेदन-पत्र के साथ प्रवेशार्थी को अपने आधार कार्ड की छायाप्रति भी आवेदन-पत्र के साथ संलग्न करनी अनिवार्य है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

प्राचार्य डॉ. बत्रा ने किया कि प्रवेशार्थी को इस वर्ष एंटी रेगिंग फार्म को आनलाईन भरकर, फिर उसका प्रिंट निकालकर आवेदन पत्र के साथ जमा करना होगा। किसी भी आरक्षण का लाभ लेने के लिए प्रवेशार्थी को अपना नवीनतम सम्बन्धित प्रमाण-पत्र संलग्न करना अनिवार्य है।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From career

Trending Now
Recommended