संजीवनी टुडे

बेरोजगार युवाओं के लिए सेना में भर्ती होने का सुनहरा मौका, इस दिन से होगी आर्मी भर्ती रैली

संजीवनी टुडे 04-06-2019 21:45:04

जोधपुर में एक से दस जुलाई, 2019 तक आर्मी भर्ती रैली की आवश्यक तैयारियां सुनिश्चित की जा रही है। यह भर्ती राजकीय शारीरिक प्रशिक्षण महाविद्यालय में की जाएगी।


जोधपुर। जोधपुर में एक से दस जुलाई, 2019 तक आर्मी भर्ती रैली की आवश्यक तैयारियां सुनिश्चित की जा रही है। यह भर्ती राजकीय शारीरिक प्रशिक्षण महाविद्यालय में की जाएगी।

जिला कलेक्टर प्रकाश राजुरोहित की अध्यक्षता में मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आर्मी भर्ती रैली के डाइरेक्टर कर्नल कुलदीप सिंह ने भर्ती संबंधी व्यवस्थाओं को जिला प्रशासन के साथ अंतिम स्वरूप प्रदान करने के लिए विस्तार से चर्चा की। उन्होंने सामान्य व्यवस्थाओं के लिए भर्ती के दौरान मेडिकल फिटनेस, रैली ग्राउण्ड, भर्ती संबंधी शैक्षणिक दस्तावेज, अग्निशमन व्यवस्थाएं, ट्रेक की तैयारियां, सर्विस, स्टाल्स तथा पुलिस व टेऊफिक पुलिस की सामान्य व्यवस्थाओं पर आवश्यक हिदायतें दी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

जिला कलेक्टर ने एडीएम सिटी सीमा कविया व संबंधित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। डीसीपी (इस्ट) धमेन्द्र कुमार ने पुलिस व्यवस्थाओं संबंधी हिदायतें दी। टेऊफिक एडीसीपी निर्मला विश्नोई ने ट्रेफिक संबंधी जानकारियां दीं।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From career

Trending Now
Recommended