संजीवनी टुडे

नोटबंदी पर हंगामे के चलते राज्यसभा की कार्यवाही तीसरी बार स्थगित

संजीवनी टुडे 28-11-2016 13:21:18

Rajya Sabha adjourned for the third time because of the uproar over Notbandi

नई दिल्ली। राज्यसभा में सोमवार को कोई काम नहीं हो सका। नोटबंदी पर विपक्षी सांसदों के जोरदार हंगामें के चलते सदन की कार्यवाही तीसरी बार दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। इससे पहले सदन को 11: 41 और फिर 12 बजे तक के लिए स्थगित किया गया। विपक्षी पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में नोटबंदी पर चर्चा की मांग कर रहे हैं। 

प्रधानमंत्री की गैरमौजूदगी पर सवाल खड़ा करते हुए सीताराम येचुरी ने कहा कि प्रधानमंत्री कहां हैं। वह हमारे सवालों का जवाब देने के लिए सदन में क्यों नहीं आ रहे। उपसभापति पी.जे.कुरियन ने नारे लगा रहे सांसदों से कहा कि गुस्सा दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है चर्चा करना। आप चर्चा करो प्रधानमंत्री बोलेंगे। कांग्रेस सदस्य आनंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री सदन का अपमान कर रहे हैं। शुक्रवार को आए बैठे लेकिन बयान नहीं दिया। 

राज्यसभा में विपक्ष के नेता एवं कांग्रेस सांसद गुलाम नबी आजाद ने कहा, "हमने भारत बंद की नहीं बल्कि जन आक्रोश दिवस मनाने की बात कही थी। बैठक में 18 विपक्षी पार्टियों ने जन आक्रोश दिवस मनाने का फैसला लिया है क्योंकि नोटबंदी के बाद से जन–जन में आक्रोश है। नोटबंदी से अब तक 75 लोगों की जान चली गई है। भारत बंद की बात प्रधानमंत्री मोदी ने की थी। भारत बंद के लिए प्रधानमंत्री मोदी जिम्मेदार हैं"। 

यह  भी पढ़े : अनोखा पार्क- यहां आप ''न्यूड'' घूम सकते है।

यह भी पढ़े : पिता जमीन पर और माँ-बेटे बेड पर कर रहे थे रोमांस...पिता ने उठकर देखा तो

यह भी पढ़े: यहां दुल्हन उधार मांगकर पहनती है पुराने अंडरगारमेंट्स 

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From national

loading...
Trending Now
Recommended