संजीवनी टुडे

राजस्थान विवि परीक्षा परिणाम में 6 विद्यार्थियों ने मेरिट में बनायी जगह, यहां देखें लिस्ट

संजीवनी टुडे 19-06-2019 15:34:00

विवि परीक्षा परिणाम में जारी की गयी मेरिट लिस्ट में बीकानेर की इंजीनियरिंग कॉलेज के 6 विद्यार्थियों ने मेरिट में जगह बनायी है।


बीकानेर। राजस्थान टेक्निकल यूनिवर्सिटी कोटा के परीक्षा परिणाम में जारी की गयी मेरिट लिस्ट में बीकानेर की इंजीनियरिंग कॉलेज के 6 विद्यार्थियों ने मेरिट में जगह बनायी है। यूूनिवर्सिटी कोटा द्वारा आज 2014-2018 बैच के विद्यार्थियों की 2019 में होने वाले दीक्षांत समारोह के लिए मेरिट लिस्ट जारी की गयी हैए, जिसमें इंजीनियरिंग कॉलेज बीकानेर (ईसीबी) के इआईसी ब्रांच के आकाश सोनी ने 75 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विश्वविद्यालय में तीसरा स्थान, एमसीए ब्रांच की रीना रानी ने 84 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विश्वविद्यालय में छठा स्थान प्राप्त किया। 

एमसीए ब्रांच की किस्मत शर्मा ने भी 84 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विश्वविद्यालय में सातवां स्थान, आईटी ब्रांच के आशीष कुमार मुंजाल ने 80 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विश्वविद्यालय में सातवां स्थान, मैकेनिकल ब्रांच के वैभव गर्ग ने 82 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विश्वविद्यालय में नवां स्थान व ईआईसी ब्रांच के तनूजा स्वामी ने 71 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विश्वविद्यालय में तीसरा स्थान प्राप्त किया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इस उपलक्ष्य पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ जय प्रकाश भामू में उक्त सभी विद्यार्थियों को विश्वविद्यालय मेरिट में स्थान प्राप्त करने पर बधाई दी व उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बताया की महाविद्यालय में संकाय सदस्यों द्वारा की गयी कड़ी मेहनत का ही परिणाम है कि महाविद्यालय से बड़ी मात्रा में विद्यार्थियों ने विश्वविद्यालय मेरिट में स्थान प्राप्त किया।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From career

Trending Now
Recommended