संजीवनी टुडे

बोर्ड परीक्षा में 75 प्रतिशत अंक हासिल करने वाले 178 विद्यार्थियों का किया सम्मान

संजीवनी टुडे 09-06-2019 17:51:25

श्रीसाईं बाबा मन्दिर ट्रस्ट और स्वामी ग्रुप की ओर से 15वां प्रतिभावान सम्मान समारोह स्वामी कॉम्पलेक्स में आयोजित हुआ।


अजमेर। स्वामी हृदयाराम की प्रेरणा से श्रीसाईं बाबा मन्दिर ट्रस्ट और स्वामी ग्रुप की ओर से 15वां प्रतिभावान सम्मान समारोह स्वामी कॉम्पलेक्स में आयोजित हुआ। इसमें राजस्थान बोर्ड और सीबीएसई बोर्ड की 12वीं कक्षा में 75 प्रतिशत या इससे अधिक अंक हासिल करने वाले 178 विद्यार्थियों का सम्मान किया गया। टॉप-10 में आने वाले छात्र-छात्राओं को स्मृति चिह्न और अजमेर के इतिहास पर लिखी किताब अजमेर एट ए ग्लांस दी गई।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि शांतानन्द उदासीन आश्रम के महंत हनुमानराम ने कहा कि परमात्मा और मन की आवाज से बालक को तर्क-वितर्क से दूर रहकर ध्यान लगाकर आगे बढ़ना चाहिए। आधुनिकता की होड़ में कही अपने संस्कार को नहीं भूलना चाहिए। बालक में आत्मविश्वास आवश्यक है।

मुख्य वक्ता के रूप में लेखक व उद्योगपति आरएस चोयल ने कहा कि अपनी क्षमताओं को पहचानते हुए लक्ष्य निर्धारित करने चाहिए। व्यक्ति को अवसर अवश्य मिलता है। छोटी-छोटी असफलताएं विद्यार्थी को बड़ी कामयाबी की ओर ले जाती है और छोटी छोटी सफलताएं विद्यार्थी को आगे बढऩे से रोकती है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इस अवसर पर साईं बाबा मंदिर के ट्रस्टी महेश तेजवानी, विमला नागरानी, राजा ठारानी, श्रीचन्द साधवानी ने भी अपनी बात रखी। संचालन हरी चन्दनानी ने किया। धन्यवाद प्रेम केवलरमानी ने जताया। समारोह में प्रथम चार विद्यार्थियों को सांई मंदिर की तरफ से स्कॉलरशिप की नगद राशि भी दी गई।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From career

Trending Now