संजीवनी टुडे

नियुक्ति व इस्तीफे का दौर, येस बैंक के निदेशक ने दिया इस्तीफा

संजीवनी टुडे 10-06-2019 18:50:35

जून महीने का दूसरा कारोबारी सप्ताह नियुक्तियों व इस्तीफों का रहा है। येस बैंक, राष्ट्रीय केमिकल्स, विमल ऑइल एंड फूड्स लिमिटेड समेत कई कंपनियों के निदेशकों एंव कंपनी सचिव का इस्तीफा लिया गया है।


मुम्बई। जून महीने का दूसरा कारोबारी सप्ताह नियुक्तियों व इस्तीफों का रहा है। येस बैंक, राष्ट्रीय केमिकल्स, विमल ऑइल एंड फूड्स लिमिटेड समेत कई कंपनियों के निदेशकों एंव कंपनी सचिव का इस्तीफा लिया गया है। इसके अलावा एस. एम. गोल्ड और मनोरमा इंडस्ट्रीज में नए निदेशक की नियुक्ति हुई है तो वहीं सिंडीकेट बैंक में सीआरओ की नियुक्ति की गई है। संबंधित कंपनियों की ओर से बीएसई और एनएसई को इस संदर्भ में जानकारी दे दी गई है। 

इस कारोबारी सप्ताह के पहले दिन बाजार नियामक को कई कंपनियों की ओर से नई नियुक्तियों व बोर्ड निदेशकों के इस्तीफे की जानकारी दी गई है। येस बैंक लिमिटेड ने सूचित किया है कि 9 जून, 2019 से येस बैंक के गैर-कार्यकारी (गैर-स्वतंत्र) अजय कुमार ने निदेशक के पद से इस्तीफा दे दिया है। इसी तरह, राष्ट्रीय केमिकल्स एंड फर्टिलाइजर्स लिमिटेड ने भी सूचित किया है कि 10 जून, 2019 से हरिन पाठक और जी. एम. इनामदार ने कंपनी के स्वतंत्र निदेशक के पद से इस्तीफा दे दिया है। एंड फूड्स लिमिटेड ने सूचित किया है कि कंपनी सेक्रेटरी और कंप्लायंस ऑफिसर आशीष कुमार जी. पटेल ने भी 31 मई 2019 को कंपनी से इस्तीफा दे दिया है।

इसके साथ ही बाजार नियामक को एस. एम. गोल्ड लिमिटेड ने सूचित किया है कि कंपनी ने अतिरिक्त स्वतंत्र निदेशक के तौर पर निलेश बाबुलाल सल्ला की नियुक्ति की है। सिंडीकेट बैंक ने भी सूचित किया है कि बैंक ने चीफ रिस्क ऑफिसर के तौर पर के. एस. नागाभूषणा की नियुक्ति की है।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From business

Trending Now
Recommended