संजीवनी टुडे

पाकिस्तान: नाबालिग लड़की को अर्धनग्न हालत में पूरे गांव में घुमाया

संजीवनी टुडे 04-11-2017 10:36:27

Pakistan A minor girl turned into a whole village in an inferior condition

नई दल्ली। उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान के सुदूर इलाके में हथियारबंद लोगों द्वारा 16 साल की लड़की को अर्धनग्न हालत में पूरे गांव में घुमाने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, इन लोगों ने अपने परिवार के 'सम्मान' को वापस हासिल करने के नाम पर ऐसा किया।

 

स्थानीय लोगों के मुताबिक, लड़की को इसलिए निशाना बनाया गया, क्योंकि उसके भाई का हमलावरों के परिवार की एक लड़की से गुप्त प्रेम प्रसंग रहा था। दरअसल, रिपोर्ट के मुताबिक, यह वाकया, बीते 27 अक्टूबर का है जब एक 16 साल की लड़की तालाब से पानी लेकर अपने घर लौट रही थी लेकिन रास्ते में ही उसको कुछ पुरुषों ने धर दबोचा और उसके कपड़े उतार दिए।

यह भी पढ़े: लड़के ने की भरे बाजार में लड़की की पिटाई, तमाशा देखते रहे लोग देखिए वीडियो

इसके बाद उसे एक घंटे तक सड़कों पर घुमाया। लड़की को नेकेड करके घुमाने वाले लोग अपने साथ हथियार लिए हुए थे।  मीडिया में खबर आने के बाद पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और 9वें की तलाश की जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस और स्थानीय लोगों के मुताबिक, लड़को को करीब एक घंटे तक प्रताड़ित किया गया। लड़की के मुताबिक, उसके चाचा का घर पास में ही था, इसलिए वह वहां जाकर कुछ कपड़े ले सकी। लड़की के पिता नहीं हैं और मां विधवा के रूप में जी रही हैं। 

यह भी पढ़े: वीडियो: पाकिस्तानी मॉडल ने करवाया न्यूड फोटोशूट!

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From world

loading...
Trending Now
Recommended