संजीवनी टुडे

टेक्‍नो ने लॉन्‍च किया स्‍पार्क 5 प्रो स्मार्टफोन, इससे जुड़ी सम्पूर्ण जानकारी यहां जानें

संजीवनी टुडे 14-07-2020 06:11:00

प्रीमियम स्‍मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो ने स्‍पार्क सीरीज में एक और नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। इसका नाम स्‍पार्क 5 प्रो है। टेक्‍नो स्‍पार्क 5प्रो को ग्रेटर भारत की जरूरतों को पूरा करने के लिये डिजाइन किया गया है।


मुंबई। प्रीमियम स्‍मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो ने स्‍पार्क सीरीज में एक और नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। इसका नाम स्‍पार्क 5 प्रो है। टेक्‍नो स्‍पार्क 5प्रो को 'ग्रेटर भारत' की जरूरतों को पूरा करने के लिये डिजाइन किया गया है। य‍ह उन ग्राहकों के लिए उपयुक्‍त स्‍मार्टफोन है, जो किफायती कीमत में प्रीमियम खूबियों से युक्‍त स्‍मार्टफोन खरीदना चाहते हैं।   

 कंपनी की ओर से दी जानकारी के अनुसार स्‍पार्क 5 प्रो की कीमत 10,499 रूपये है। इसमें 6.6 इंच का सुपर बिग एचडी+ डॉट-इन डिस्‍प्‍ले लगा हुआ है, जो 90.2% स्‍क्रीन टु बॉडी रेशो और 20:9 एस्‍पेक्‍ट रेशो की पेशकश करता है। इसका प्रभावशाली डिस्‍प्‍ले और चौड़ा एस्‍पेक्‍ट रेशो नये स्‍पार्क पर मूवी देखने और गेम खेलने का बेहतरीन अनुभव देगा। स्‍पार्क 5 प्रो पर क्‍वॉड रियर कैमरा में एफ 1.8 एपरचर्स के साथ 16 एमपी के प्राइमरी एआई कैमरा लगा है। साथ ही 120-डिग्री के अल्‍ट्रा-वाइड लेंस के और चौड़े फ्रेम्‍स को कैप्‍चर करने के लिए मैक्रो लेंस के साथ 2 एमपी का कैमरा भी मौजूद है। यह 4 सेमी के एक्‍सट्रीम क्‍लोज अप शॉट और 2एमपी डेप्‍थ लेंस से भी सुसज्जित है। सेल्‍फी के शौकीनों के लिये, फ्रंट में ड्युअल फ्रंट फ्लैश के साथ 8एमपी का एआई डॉट-इन सेल्‍फी कैमरा भी लगा हुआ है। इस स्‍मार्टफोन की पेशकश एक एआई ब्‍यूटी मोड के साथ की गई है, जो बिल्‍कुल रियल और क्लियर सेल्‍फीज लेने में मदद करता है।

 रियर कैमरा में एफ 1.8 लार्ज एपर्चर और क्‍वॉड फ्लैश व सेल्‍फी कैमरा में ड्युअल फ्लैश के साथ रात में या कम रौशनी में भी बिल्‍कुल साफ तस्‍वीरें खींची जा सकती हैं। इसमें पांच हजार एमएएच की हाई-डेंसिटी और बड़ी क्षमता वाली बैटरी दी गई है। बस एक बार चार्ज करने पर यह फोन पूरे दिन चलेगा। इससे 17 घंटों तक वीडियो देख सकते हैं या 115 घंटों तक म्‍यूजिक का आनंद उठा सकते हैं। 13 घंटों तक गेम खेल सकते हैं और 31 घंटों के कॉल का मजा ले सकते हैं। इस फोन का स्‍टैंडबाई टाइम 480 घंटों का है। इस स्‍मार्टफोन के साथ 1299 रुपये का टेक्‍नो स्‍क्‍वॉयर S1 ब्‍लूटुथ वायरलेस स्‍पीकर फ्री में दिया जा रहा है। 

यह खबर भी पढ़े: UP: नोएडा के एक स्कूल पर छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From business

Trending Now
Recommended