संजीवनी टुडे

सैप आधारित इंटेलिजेंट फील्ड इन्वेंटरी मैनेजमेंट लांच करेगी टीसीएस

संजीवनी टुडे 17-06-2019 18:49:38

देश की सबसे बड़ी सॉफ्टवेयर निर्माण क्षेत्र की कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज लिमिटेड (टीसीएस) की ओर से बाजार नियामक को सूचित किया गया है कि कंपनी ने इंटेलिजेंट फील्ड इन्वेंटरी मैनेजमेंट (आईएफआईएम) सोल्यूशन को लांच करने के लिए सैप (एसएपी) लियोनार्डो के साथ पार्टनरशिप की है।


मुंबई। देश की सबसे बड़ी सॉफ्टवेयर निर्माण क्षेत्र की कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज लिमिटेड (टीसीएस) की ओर से बाजार नियामक को सूचित किया गया है कि कंपनी ने इंटेलिजेंट फील्ड इन्वेंटरी मैनेजमेंट (आईएफआईएम) सोल्यूशन को लांच करने के लिए सैप (एसएपी) लियोनार्डो के साथ पार्टनरशिप की है। यह एप्लीकेशन मेडिकल उपकरण निर्माताओं को सर्जिकल किट हैंडलिंग को कारगर बनाने में मदद करती है। 

टीसीएस ने सोमवार को बाजार नियामक प्राधिकरण, बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) को सूचित किया है कि मेडिकल उपकरण निर्माता कंपनियों को सर्जिकल किट हैंडलिंग प्रणाली को बेहतर करने के लिए सैप आधारित इंटेलिजेंट फील्ड इन्वेंटरी मैनेजमेंट (आईएफआईएम) सोल्यूशन उपलब्ध कराने की दिशा में कदम बढ़ाए हैं। एसएपी लियोनार्डो प्लेटफॉर्म पर संचालित होनेवाले इंटेलिजेंट फिल्ड इन्वेंटरी मैनेजमेंट (आईएफआईएम) सोल्यूशन की लॉचिंग के लिए एसएपी के साथ पार्टनरशिप की है।इस साझेदारी के तहत मेडिकल उपकरण निर्माताओं को सर्जिकल किट हैंडलिंग को कारगर बनाने में मदद की जाएगी। य़ह प्रणाली एलओटी और ब्लॉकचेन को लिवरेज करता है। यह जानकारी विक्रम करकोटी (प्रमुख, लाइफ साइंसेज बिजनेस ग्रुप, टीसीएस), अखिलेश तिवारी (ग्लोबल हेड, एंटरप्राइज एप्लीकेशन सर्विसेज, टीसीएस) और कैरेल मैकेंजी (ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट, लाइफ साइंस लैन्डट्रिब्यूटर्स, एसएपी एसई) ने दी है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From business

Trending Now
Recommended