संजीवनी टुडे

टीसीएल की भारतीय टेलीविजन बाजार में बढ़ी हिस्सेदारी

इनपुट यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 23-08-2019 16:32:52

बहुराष्ट्रीय कंपनी टीसीएल की भारतीय बाजार में तीन वर्ष पूरे होने के साथ ही उसकी बाजार हिस्सेदरी भी बढ़कर 5.3 प्रतिशत पर पहुंच गया है।


नयी दिल्ली। बहुराष्ट्रीय कंपनी टीसीएल की भारतीय बाजार में तीन वर्ष पूरे होने के साथ ही उसकी बाजार हिस्सेदरी भी बढ़कर 5.3 प्रतिशत पर पहुंच गया है। 

यह खबर भी पढ़े: व्यक्ति ने इस अनोखे अंदाज में किया प्रेमिका को प्रपोज, नजारा देख नहीं कर पाई इंकार, देखें VIDEO

कंपनी ने शुक्रवार को यहां जारी बयान में कहा कि तीन वषों में 10 लाख से अधिक ग्राहक बनाये गये हैं और पिछले छह महीने में उसकी बाजार हिस्सेदारी 1.7 प्रतिशत से बढ़कर 5.3 प्रतिशत पर पहुंच गयी है। 

उसने कहा कि तीन वर्ष पूर्ण करने के अवसर पर 31 अगस्त तक के लिए विशेष पेशकश की गयी है। टीसीएल इंडिया के कंट्री प्रबंधक माइक चेन ने कहा कि भारत में उनकी कंपनी का सफर सफल रहा है और सिर्फ छह महीनों में बाजार स्सेदारी 1.7 प्रतिशत से बढ़कर 5.3 प्रतिशत तक पहुंचा है। 

उन्होंने कहा कि कम कीमत और हाई-एंड ऑफरिंग के बल पर यह उपलब्धि हासिल की गयी है। गूगल-सर्टिफाइड स्मार्ट टीवी की रेंज के साथ इंडस्ट्री में माइंडशेयर की दर्जा हासिल करने के बाद अब एसी, वॉशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर जैसे अन्य स्मार्ट होम अप्लायंसेस में भी निवेश किया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि तीन साल के जश्न पर ऑफरिंग के तौर पर टीसीएल अपने 4के एंड्रॉइड एआई टीवी की रेंज पर रोमांचक ऑफर लेकर आया है। इसमें 3 संस्करण पी8एस, पी8ई और पी8 के साथ आने वाली पी8 सीरीज शामिल है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From business

Trending Now
Recommended