संजीवनी टुडे

टाटा मोटर्स ने वित्त पोषण के लिए HDFC बैंक से किया करार, दो नई योजनाएं की पेश

संजीवनी टुडे 17-10-2020 18:31:36

टाटा संस की अनुषंगी इकाई टाटा मोटर्स ने शनिवार को कहा कि उसने अपने यात्री वाहनों के वित्तपोषण के लिये एचडीएफसी बैंक के साथ करार किया है।


मुम्बई। टाटा संस की अनुषंगी इकाई टाटा मोटर्स ने शनिवार को कहा कि उसने अपने यात्री वाहनों के वित्तपोषण के लिये एचडीएफसी बैंक के साथ करार किया है।टाटा मोटर्स के विपणन प्रमुख (यात्री वाहन व्यवसाय) विवेक श्रीवत्स ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि यह व्यक्तिगत वाहनों को लोगों के लिए आसानी से उपलब्ध बनाने की हमारी मुहिम का हिस्सा है, ताकि उपभोक्ता इस साल त्योहारी सत्र में अपने वाहन का लाभ ले सकें।

श्रीवत्स ने कहा कि त्योहारी सत्र में बिक्री को बढ़ाने तथा उत्पादों की पहुंच आसान बनाने के लिये एचडीएफसी बैंक के साथ मिलकर दो नई योजनाएं ‘ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम’ और ‘टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम’ पेश की गई है।

उन्होंने कहा कि ये दोनों योजनाएं नवम्बर 2020 के अंत तक उपलब्ध होंगी। इनका लाभ भारत स्टेज-6 के अनुकूल सभी कारों, स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) और इलेक्ट्रिकल वाहनों पर लिया जा सकेगा।

श्रीवत्स ने कहा कि ‘ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम’ के तहत उपभोक्ता प्रति लाख पर मासिक 799 रुपये की न्यूनतम किस्त का लाभ ले सकते हैं। ये योजनाएं उपभोक्ताओं को वाहन की किस्तें भरने में आसानी प्रदान करने के लिये पेश की गई है।

उल्लेखनीय है कि टाटा मोटर्स अपनी इस योजना के माध्यम से  सभी यात्री वाहनों पर एक्स-शोरूम कीमत के 100 फीसदी का ऋण उपलब्ध कराने की सुविधा दे रही है।

यह खबर भी पढ़े: शादी की 21वीं सालगिरह पर माधुरी दीक्षित ने पति को इस खास अंदाज में किया विश

यह खबर भी पढ़े: आतंकवाद की दुनिया से लौटने वालों का होगा 'पुनर्वास', सरकार से हरी झंडी का इन्तजार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From business

Trending Now
Recommended