संजीवनी टुडे

संजीवनी ग्रुप ने लांच किए राजधानी जयपुर में दो बेहतरीन प्रोजेक्ट,ग्राहकों का मिल रहा भारी समर्थन

संजीवनी टुडे 29-05-2020 15:03:04

धरती पर सबसे बड़ा व अच्छा इन्वेस्टमेंट है धरती जी हां तो खरीदीए अपने व अपनों के लिए एक जमीन का टुकड़ा संजीवनी ग्रुप के साथ


जयपुर। कहते हैं सोना ,चांदी, रुपया- पैसा बुरे वक्त में काम आता है लेकिन कोरोना ने इस मिथक को तोड़ दिया है। जहां पूरा देश अपने घरों मे कैद हो गया तो उसे सिर्फ और सिर्फ अपना ही घर सबसे सुरक्षित नजर आ रहा था यानी जिस व्यक्ति के पास सिर ढकने के लिए 2 गज जमीन थी वह महफूज रहा वरना सड़कों पर लवाजमा तो सबने देखा। 

इसलिए धरती पर सबसे बड़ा व अच्छा इन्वेस्टमेंट है 'धरती' जी हां, तो खरीदीए अपने व अपनों के लिए एक जमीन का टुकड़ा संजीवनी ग्रुप के साथ.....

sanjeevni

इसी अवसर को भुनाने के लिए आप संजीवनी ग्रुप के हाल ही में लांच किए गए जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास अत्याधुनिक सुविधाओं युक्त 'एरोसिटी' व नये जयपुर के नाम से विख्यात जगतपुरा मे 'कान्हा एनक्लेव' टाउनशिप में बुक कराये अपने सपनों का आशियाना, जहां आपको मिलेगी चौडी़ सड़कें,पानी,बिजली,डिवाइडर,गार्डन,स्कूल,कम्युनिटी सेंटर आदि की सुविधाएं।

SAN

यह टाउनशिप राजधानी जयपुर के बेहतरीन इलाकों में से एक इलाके में है यह जयपुर एयरपोर्ट से मात्र 1 किलोमीटर की दूरी के साथ विश्व स्तरीय सुविधाओं वाले हॉस्पिटल्स, कॉलेजेस,होटल्स,शॉपिंग मॉल्स,बस स्टैंड,रेलवे स्टेशन के नजदीक है और ये सब सुविधाएं मिलेंगी आपको बिल्कुल किफायती दाम में,

SAN

वही शहर के सबसे तेजी से बढ़ते क्षेत्र जगतपुरा में वीआईटी कॉलेज के पास 'कान्हा एंक्लेव' को भी आमजन का भारी समर्थन मिल रहा है।सभी सुख सुविधाओं से युक्त 'कान्हा एनक्लेव' सीतापुरा इंडस्ट्रियल एरिया के नजदीक होने के साथ व विश्व स्तरीय सुविधाओं युक्त हॉस्पिटल,शॉपिंग मॉल,इंजीनीयरिंग कॉलेजेज व कई वर्ल्ड क्लास प्रोजेक्टों से घिरा हुआ है। तो आइए बुनिए अपने सपनों का आशियाना संजीवनी ग्रुप के साथ.....


क्यो जमीन खरीदना है किफायती अभी?

○रिजर्व बैंक द्वारा ब्याज मे भारी कटौती 
○जमीनों के स्थिर होते दाम
○सरकारी सब्सिडी का फायदा
○बढ़ती आबादी के बीच अपना घर खरीदने का सुनहरा मौका
○बढ़ती महगांई के दौर मे कोरोना काल के चलते अधिक दामों से मुक्ति 


क्यो खरीदे घर:-
बढ़ती महंगाई और आधुनिकता के दौर में लोगों का मन फ्लेटों से दूर होकर स्वतंत्र घरों पर आ टिका है जहां आप हैं पूरी तरह स्वतंत्र ,इसी के साथ पूरी आजादी भविष्य मे निर्माण कार्य करने की बिना किसी बंदिश के,साथ ही खुले वातावरण में आपके बच्चों व परिवार को मिल सकेगा एक बेहतर वातावरण और किराए के मकान से छुट्टी के साथ-साथ बच्चों की सुरक्षा भी निश्चित है।


सांगानेर व जगतपुरा ही क्यो?
संजीवनी ग्रुप का 'एरोसिटी' प्रोजेक्ट राजधानी जयपुर के सांगानेर मे स्थित इंटरनेशनल एयरपोर्ट से महज 1 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। यह राजधानी का दक्षिणी भाग है और विकास व प्रगति की दृष्टि से दक्षिणी भाग सर्वोत्तम माना जाता है।इसी के साथ आपको यहां मिलती है तमाम सुविधाएं जो आपके लिए जरूरी है।

बात करें जगतपुरा की तो शहर का सबसे तेजी से बढ़ता हुआ क्षेत्र है जगतपुरा,यह शहर के पॉश इलाकों से सटे होने के कारण कई नामी-गिनामी होटल्स,अत्याधुनिक हॉस्पिटल,शॉपिंग मॉल्स, इंजीनियरिंग कॉलेजेस व आधुनिक डेवलपमेंट के अनुसार सुरक्षित एरिया। 
जगतपुरा को एक नए जयपुर के रूप में देखा जाने लगा है जहां चौड़ी -चौड़ी सड़कों पर चमचमाती गाड़ियों को सरपट दौड़ते देखा जा सकता है व बहुमंजिला इमारतें आसमान को छूती प्रतीत होती है।साथ ही जगतपुरा शिक्षा की आधुनिक नगरी भी कहा जा सकता है जहाँ जयपुर मे सबसे ज्यादा इंजिनीयरीगं कॉलेजके साथ-साथ कई विश्वविद्यालय भी है। तो देर किस बात की आज ही विजिट करें।

संजीवनी ग्रुप के बारे में:-
सन् 2007 में संजीवनी ग्रुप के चेयरमैन राजेश मीणा ने एक छोटी सी दुकान के साथ 'संजीवनी प्रॉपर्टीज' के नाम से अपनी शुरुआत की, संघर्ष भरे दौर के साथ ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता युक्त व समय पर पूर्ण विकसित टाउनशिप, फार्म हाउस आदि देकर लोगों का विश्वास जीता और आज यह कारवां बढ़ते- बढ़ते 'संजीवनी ग्रुप' के नाम से जाना जाने लगा है। संजीवनी ग्रुप रियल स्टेट सेक्टर में राजस्थान का जाना पहचाना नाम है यह अपने परिचय का मोहताज नहीं है । राजेश मीणा ने यह मुकाम अपनी मेहनत व काबिलियत के साथ ईमानदारी व ग्राहकों का विश्वास जीतकर पाया है,आज संजीवनी ग्रुप 25 से ज्यादा प्रोजेक्ट जनता को समर्पित कर चुका है और आगे भी आप सभी के सहयोग से यह कारवां जारी रहेगा।

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करे। 
+91-9314188188
email-info@sanjeevnigroup.com

यह खबर भी पढ़े: भाजपा के राशन वितरण में आया कोरोना संक्रमित, अब कैबिनेट मंत्री के भाई समेत 28 लोग रहेंगे एकांतवास में

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From business

Trending Now
Recommended