संजीवनी टुडे

रिलायंस पावर इडेलविस कंपनी को करना चाहती है बाजार से बाहर

संजीवनी टुडे 11-02-2019 16:44:01


नई दिल्ली। रिलायंस पावर ने भारतीय प्रतिभूति व विनिमय बोर्ड से मुंबई की वित्तीय कंपनी इडेलविस को प्रतिभूति बाजार से अपंजीकृत (डीलिस्ट) करने को कहा है। पिछले 6 फरवरी को लिखे पत्र में रिलायंस ने कहा है कि इस कंपनी की गतिविधि के कारण रिलायंस पावर का शेयर बाजार 57 फीसदी तक गिर गया। कंपनी ने सेबी से कहा है कि वह वित्तीय कंपनियों के डीलिंग रुम में काम करने वाले कर्मियों के फोन काल्स व एसएमएस की भी जांच करे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

उल्लेखनीय है कि अनिल अंबानी ग्रुप की कंपनियों की शेयर में उस वक्त गिरावट आई जब खबरों में कहा गया कि कंपनी ने पुनर्गठन की योजना को टाल दिया है। इसके तहत यह भी कहा गया कि वह अपनी कंपनी से संबद्ध रिलायंस कॉम को बेचने के काम को स्थगित कर दिया है। इसके पीछे का कारण बताया गया कि कर्ज देने वाले बैंकों ने कंपनी को बेचने के प्रस्ताव को खारिज कर दिया है। उल्लेखनीय है कि रिलायंस पावर के पास 31 लाख शेयर होल्डर हैं और कंपनी पर 30,000 करोड़ रुपये के कर्ज का बोझ। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रिलायंस के शेयर का कारोबार इडेलविस और एलटी फाइनेंस ही देख रहा है।इस बीच रिलायंस पावर के प्रवक्ता ने बताया कि कंपनी अपने शेयर होल्डरों के हितों की रक्षा के लिए सभी वैधानिक आयामों का उपयोग करेगी। 

More From business

Loading...
Trending Now