संजीवनी टुडे

पोलारिस का नया ऐक्सपीरियेंस ज़ोन

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 11-09-2019 18:15:02

टैरेन वाहनों के बारे में लोगों को अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से दिल्ली एनसीआर में अपना पोलारिस ऐक्सपीरियेंस जोन (पीईजेड) की शुरूआत की है।


नई दिल्ली। ऑफ रोडर बनाने वाली प्रमुख कंपनी पोलारिस इंडस्ट्रीज़ इंक की भारतीय इकाई पोलारिस इंडिया ने रक्षा, पर्यटन एवं मनोरंजन क्षेत्र के लिए उपयोगी अपने ऑफ रोडर एवं टैरेन वाहनों के बारे में लोगों को अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से दिल्ली एनसीआर में अपना पोलारिस ऐक्सपीरियेंस जोन (पीईजेड) की शुरूआत की है।

यह खबर भी पढ़ें: ​RBSE 10th Supplementary Result 2019: 10वीं सप्लीमेंट्री रिजल्ट जारी, यहां करें चेक

कंपनी ने बुधवार को यहां जारी बयान में कहा कि यह देश का 91 वां पीईजेड है जो गुरुग्राम में स्थित है। कंपनी के प्रबंध निदेशक एवं कंट्री प्रमुख पंकज दूबे ने इस यंश ऐडवेंचर मोटरस्पोर्ट्स पीईजेड का शुभारंभ किया है। इस पीईजेड में ऑफ रोडर और ऑन टैरेन वाहन (एटीवी) के लिए डिजाइन किए गए ट्रैक्स एवं ट्रेल बनाये गये हैं। इसमें पोलारिस स्पोर्ट्स मैन 90, आउटला 90, स्पोर्ट्समैन 400, ट्रेलबास 330, फीनिक्स 200, आरज़ैडआर 170 से जैसे ऑफ रोडर और एटीवी वाहन अनुभव के लिए उपलब्ध है।

कंपनी के ऑफ रोडर वाहनों को खराब एवं उबर खाबड़ रास्तों पर चलने के लिए बनाया जाता है। ये वाहन रक्षा, पैरामिलिट्री फोर्स, कृषि, मनोरंजन, पर्यटन आदि क्षेत्र में उपयोग किये जाते हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From business

Trending Now
Recommended