संजीवनी टुडे

मदर डेयरी ने लांच की ब्रेड की 3 वैरायटी, पहले चरण में दिल्ली-एनसीआर के 1800 स्टोर पर होगी उपलब्ध

संजीवनी टुडे 31-07-2020 06:09:00

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के दिलों पर राज करने वाली मदर डेयरी ने गुरुवार को अपने कन्फेक्शनरी बिजनेस को लेकर एक्सपेंशन प्लान जारी किया है।


नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के दिलों पर राज करने वाली मदर डेयरी ने गुरुवार को अपने कन्फेक्शनरी बिजनेस को लेकर एक्सपेंशन प्लान जारी किया है।  इसके तहत कंपनी ने ब्रेड की 3 वैरायटी लांच की। 

एक वर्चुअल प्रेस वार्ता में  मदर डेयरी  के फ्रूट एंड वेजिटेबल प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक (एमडी) और अध्यक्ष संग्राम चौधरी ने इसका ऐलान करते हुए बताया कि मदर डेयरी ने ब्रेड की तीन वैरायटी ब्राउन ब्रेड, सैंडविच ब्रेड और मिल्क एंड फ्रूट ब्रेड लॉन्च किया है। पहले चरण में कंपनी के दिल्ली-एनसीआर के 1800 स्टोर पर ब्रेंड रेंज उपलब्ध होगी। इसके अलावा कंपनी के सफल एफ एंड वी आउटलेट में भी प्रोडक्ट मिलेगा। कंपनी की योजना के मुताबिक, पहले चरण के बाद नए प्रोडक्ट्स का विस्तार करेगी। संग्राम चौधरी ने बताया कि नाश्ते में ब्रेड को प्रधान भोजन का विकल्प भी माना जाता है क्योंकि यह खाने के लिए तैयार है। मदर डेयरी पहले से ही दूध, मक्खन, पनीर, दही और फल उपलब्ध कराती है।  

इस मौके पर डेयरी प्रोडक्ट्स के व्यापार प्रमुख संजय शर्मा ने बताया कि यह पहली बार है जब कंपनी बेकरी सेगमेंट में उतरने जा रही है। उन्होंने कहा,"हम कस्टमर्स के रिस्पॉन्स को देखेंगे और फिर दूसरे चरण में इसके दिल्ली-एनसीआर के बाहर भी बेचेंगे। कंपनी ने 500 ग्राम सैंडविच ब्रेड की कीमत 30 रुपये रखी है जबकि 700 ग्राम वजन की ब्रेड 40 रुपये में मिलेगी। 400 ग्राम ब्राउन ब्रेड की कीमत 30 रुपये होगी जबकि फ्रूट एंड मिल्क ब्रेड ग्राहकों को 15 रुपये में मिलेगा। 

उल्लेखनीय है कि मदर डेयरी देश की एकमात्र डेयरी कंपनी है जो फलों, सब्जियों, खाद्य तेलों, दूध और डेयरी उत्पादों के उत्पादों की पेशकश के साथ ग्राहकों को मिठाईयां भी उपलब्ध कराती है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From business

Trending Now
Recommended