संजीवनी टुडे

मेहुल चोकसी का CBI को जवाब, जांच के लिए भारत आना मुश्किल, बताई ये वजह

संजीवनी टुडे 20-03-2018 11:42:34


नई दिल्ली। पीएनबी घोटाला मामले में आरोपी मेहुल चोकसी ने एक बार फिर से सीबीआई को जवाब दिया है। जांच में शामिल होने के लिए CBI की उस नोटिस का जवाब देते हुए मेहुल ने फिर से असमर्थतता जाहिर की है और कहा है कि रीजनल पासपोर्ट ऑफिस ने मुझसे कोई कांटेक्ट नहीं किया है और मेरा पासपोर्ट अभी भी निलंबित है। 

मेहुल ने CBI से और क्या कहा?
मीडिया के मुताबिक, मेहुल ने सीबीआई से कहा कि, "तबीयत खराब होने की वजह से मैं भारत नहीं आ सकता।"
"ये भी कहना चाहता हूं कि मैं जांच में मदद के लिए तैयार हूं। लेकिन न तो मुझे कोई हेल्प रही है और न ही मेरे पास किसी तरह की जानकारी है।''
"मैं विदेश में हूं। पहले भी मैं कई नोटिस का जवाब दे चुका हूं। आश्चर्य की बात है कि मुद्दा अभी भी जस का तस बना हुआ है। मुझे अपनी सुरक्षा की चिंता है। 

बता दें कि, इससे पहले मेहुल ने CBI को जवाब दिया है कि वह अभी अपनी स्वास्थ्य संबंधी समस्या की वजह से यात्रा कर पाने की स्थिति में नहीं हैं।  
उन्होंने बताया था कि उन्हें दिल की बीमारी है, जिसका इलाज इसी साल फरवरी के पहले सप्ताह में हुआ है और अभी चल ही रहा है। 

MUST WATCH

क्या है PNB घोटाला?
PNB ने पिछले महीने सेबी और बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज को 11,421 करोड़ रुपए के घोटाले के जानकारी दी। घोटाला मुंबई की ब्रेडी हाउस ब्रांच में हुआ। पीएनबी ने कुछ ही दिन पूर्व CBI को बैंक में 1300 करोड़ के नए घोटाले की सूचना दी थी। यह मेहुल की कंपनी गीतांजलि जेम्स से जुड़ा है। इस तरह PNB घोटाला 11,421 से बढ़कर 12,672 करोड़ हो गया है।

sanjeevni app

More From business

Trending Now
Recommended