संजीवनी टुडे

मझगांव डॉक शिपबिल्‍डर्स का आईपीओ 29 सितम्‍बर को खुलेगा, वैल्‍यू 135-145 रुपये प्रति शेयर

संजीवनी टुडे 24-09-2020 17:18:51

शेयर बाजार में निवेश करने वाले निवेशकों के लिए सार्वजनिक क्षेत्र की रक्षा कंपनी मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स में निवेश का बेहतर अवसर है। कंपनी का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) 29 सितम्‍बर को खुलेगा।


नई दिल्‍ली। शेयर बाजार में निवेश करने वाले निवेशकों के लिए सार्वजनिक क्षेत्र की रक्षा कंपनी मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स में निवेश का बेहतर अवसर है। कंपनी का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) 29 सितम्‍बर को खुलेगा। कंपनी ने आईपीओ के लिए मूल्य दायरा 135-145 प्रति शेयर तय किया है।

मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स ने गुरुवार को वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आईपीओ के तहत 3,05,99,017 शेयरों की बिक्री पेशकश (ओएफएस) की जाएगी। कंपनी का आईपीओ एक अक्टूबर को बंद होगा। मूल्य दायरे के ऊपरी स्तर पर आईपीओ से 444 करोड़ रुपये जुटेंगे, जबकि मूल्य दायरे के निचले स्तर पर 413 करोड़ रुपये जुटाए जा सकेंगे।

इसके अलावा कंपनी के शेयरों को बीएसई और एनएसई में सूचीबद्ध करने का भी प्रस्ताव है। उल्लेखनीय है कि यस सिक्योरिटीज, एक्सिस कैपिटल, एडलवाइस फाइनेंशियल, आईडीएफसी सिक्योरिटीज और जेएम फाइनेंशियल आईपीओ का प्रबंधन करेंगी।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ आज विराट एंड कंपनी को टक्कर देने मैदान पर उतरेगी KL राहुल की पंजाबी सेना, जानिए कैसा रहेगा मौसम और पिच का मिजाज

यह खबर भी पढ़े: शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा- बड़े क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियां लेती है ड्रग्स

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From business

Trending Now
Recommended