संजीवनी टुडे

मारुति सुजुकी की बलेनो ने बिक्री का 8 लाख का आंकड़ा किया पार

संजीवनी टुडे 26-10-2020 16:14:21

कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड की प्रीमियम हैचबैक कार बलेनो ने बिक्री का आठ लाख का आंकड़ा पार कर लिया है।


नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड की प्रीमियम हैचबैक कार बलेनो ने बिक्री का आठ लाख का आंकड़ा पार कर लिया है। कंपनी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। कंपनी ने वर्ष 2015 में बलेनो को भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया था।

मारुति सुजुकी इंडिया की ओर से जारी बयान के मुताबिक लॉन्च के एक साल के भीतर बलेनो बेस्ट सेलिंग प्रीमियम हैचबैक बन गई थी। मारुति ने कहा कि रिकॉर्ड 59 महीने में बलेनो ने आठ लाख की बिक्री का आंकड़ा कर लिया है। 

मारुति के एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर (मार्केटिंग एंड सेल्‍स) शशांक श्रीवास्‍तव ने कहा कि पांच साल की छोटी सी अवधि में आठ लाख खुशहाल परिवारों का हिस्‍सा बनने की उपलब्धि हमारी उपभोक्‍ता केंद्रित रणनीति का प्रमाण है। उन्‍होंने कहा कि प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में कंपनी की स्थिति मजबूत बनाने में बलेनो ने काफी मदद की है।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ प्लेऑफ के लिए आज KXIP और KKR में होगी जबरदस्त टक्कर, जानिए कब, कहां और कैसे देखें Live Streaming

यह खबर भी पढ़े: बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य ने उठाया नेपोटिज्म का मुद्दा, फिर जान कुमार के साथ जमकर हुई बहस, देखें VIDEO

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From business

Trending Now
Recommended