संजीवनी टुडे

लोढ़ा समूह ने तीसरी तिमाही में की 2000 करोड़ की बिक्री

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 24-01-2020 15:35:59

भारत के सबसे बड़े रियल एस्टेट डेवलपर लोढ़ा समूह ने उद्योग को पीछे छोड़ते हुए तीसरी तिमाही में बिक्री में 30 प्रतिशत से अधिक की सालाना वृद्धि दर्ज की है।


नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े रियल एस्टेट डेवलपर लोढ़ा समूह ने उद्योग को पीछे छोड़ते हुए तीसरी तिमाही में बिक्री में 30 प्रतिशत से अधिक की सालाना वृद्धि दर्ज की है।

कंपनी की यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार अक्टूबर से दिसम्बर तक की तिमाही में समूह की बिक्री लगभग 2000 करोड़ रुपये की रही। समूह को सस्ते हाउसिंग पर केन्द्रित और नये लाँच किये गए इसके ब्रांड ‘क्राउन’ से बड़ी कामयाबी मिली। इसके अलावा इस वृद्धि में न्यू कफ परेड जैसे इसके प्रमुख प्रोजेक्ट में लगातार मजबूती का भी महत्वपूर्ण योगदान है जिसे बीकेसी-सायन कनेक्टर और द पार्क के खुलने से लाभ हुआ। पार्क का कब्जा 2019 के मध्य में आरम्भ हुआ था।

यह खबर भी पढ़ें:​ CAA-NRC के विरोध में बहुजन विकास अघाड़ी का महाराष्ट्र बंद, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

लोढा समूह के प्रबंध निदेशक अभिषेक लोढ़ा ने कंपनी की इस उपलब्धि पर कहा,“ हम अपने डाइवर्सिफाइड पोर्टफोलियो में श्रेणी का सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्ट सौंपने में हमेशा सबसे आगे रहे हैं, सस्ते हाउसिंग क्षेत्र में औरों से पहले प्रवेश करने वालों में से एक होने के नाते इस ग्रुप को उपभोक्ताओं की ज़रूरतों की गहरी समझ है। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले लाँच हमारे सस्ते हाउसिंग ब्रांच ‘क्राउन’ की बढ़िया शुरुआत हुयी है। यह ब्रांड सुविधाजनक स्थानों में उच्च कोटि का घर मुहैया करने पर केन्द्रित हैं।

उन्होंने कहा,“ हमें प्रीमियम हाउसिंग सेगमेंट में न्यू कफ परेड और लोढ़ा पार्क जैसे प्रोजेक्ट में खरीदारों का जबरदस्त आकर्षण दिखाई दे रहा है, जहाँ उपभोक्ताओं में तैयार फ्लैट और उत्तम क्वालिटी, एकीकृत विकास को लेकर स्पष्ट पसंद दिखाई दे रही है। आर्थिक मंदी के बावजूद हमें वाकेश्वर और अल्टामाउंट रोड में अपने लग्ज़री डेवलपमेंट में शानदार बिक्री भी लगातार दिख रही है।”

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From business

Trending Now
Recommended