संजीवनी टुडे

जिया ईको की मप्र, महाराष्ट्र व राजस्थान में विस्तार योजनायें

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 25-08-2019 11:57:54

कंपनी जिया ईको प्रोडक्ट्स लिमिटेड ने बढ़ती मांग की पूर्ति के लिए गुजरात के गांधीग्राम में लगायी गयी दूसरी नयी पैलेट निर्माण ईकाई में शीघ्र की उत्पादन शुरू करने की घोषणा करते हुये कहा है कि मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और राजस्थान में विस्तार योजनायें बनायी गयी है।


नई दिल्ली। ब्रिकेट्स एवं पैलेट्स क्षेत्र की देश की प्रमुख कंपनी जिया ईको प्रोडक्ट्स लिमिटेड ने बढ़ती मांग की पूर्ति के लिए गुजरात के गांधीग्राम में लगायी गयी दूसरी नयी पैलेट निर्माण ईकाई में शीघ्र की उत्पादन शुरू करने की घोषणा करते हुये कहा है कि मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और राजस्थान में विस्तार योजनायें बनायी गयी है। 

यह खबर भी पढ़े: सोनिया गांधी ने कहा- जेटली जी ने बीमारी से अंतिम दम तक लड़ी लड़ाई

शेयर बाजार में सूचीबद्ध इस कंपनी के प्रबंध निदेशक भावेश ककाड़िया ने यहां यूनीवार्ता से कहा कि उनकी कंपनी का पहला संयंत्र भावनगर में है जिसकी 1,19,860 टन ब्रिकेट्स और 1,19,860 टन पैलेट्स की उत्पादन क्षमता है। गांधीधाम में करीब 6.50 करोड़ रुपये के निवेश से दूसरी ग्रीन फील्ड इकाई लगायी गयी है और इसमें शीघ्र ही उत्पादन शुरू होने वाली है। इस संयंत्र की उत्पादन क्षमता 54400 टन पैलेट्स वार्षिक है। 

यह खबर भी पढ़े: पीएम मोदी को बहरीन में सर्वोच्च सम्मान 'द किंग हमाद ऑर्डर ऑफ द रेनेसा' से नवाजा गया

उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी जैव ईंधन क्षेत्र से जुड़ी है जिसका भविष्य उत्साहजनक हैं। जैव ईंधन किफ़ायती, स्थायी और सस्ता विकल्प है। उनकी कंपनी ने विस्तार योजनाएं बनाई हैं जिनमें नयी विनिर्माण इकाई , नए घरेलू बाज़ारों में विस्तार और निर्यात शामिल हैं। इन पहलों से कंपनी के कारोबार और मुनाफे में बढोतरी होगी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन 

ककाड़िया ने कहा कि चालू वित्त वर्ष में कंपनी के राजस्व के बढ़कर 235 करोड़ रुपये तक पहुंचने का अनुमान है जो पिछले वित्त वर्ष की तुलना में 10 फीसदी अधिक है। चालू वित्त वर्ष में 2.55 लाख टन उत्पादों के बिक्री का लक्ष्य तय किया गया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From business

Trending Now
Recommended