संजीवनी टुडे

इन्वेस्टर्स क्लीनिक ने नोएडा के सरकारी स्कूल को लिया गोद

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 28-01-2020 13:42:19

अचल संपत्ति क्षेत्र की अग्रणी परामर्शदाता कंपनी इन्वेस्टर्स क्लीनिक और होम ऐंड सोल ने सामाजिक दायित्व निर्वहन के तहत नोएडा के सेक्टर 126 स्थित सरकारी स्कूल को गोद लिया है।


नई दिल्ली। अचल संपत्ति क्षेत्र की अग्रणी परामर्शदाता कंपनी इन्वेस्टर्स क्लीनिक और होम ऐंड सोल ने सामाजिक दायित्व निर्वहन के तहत नोएडा के सेक्टर 126 स्थित सरकारी स्कूल को गोद लिया है।

होम ऐंड सोल की मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) साक्षी कात्याल ने मंगलवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी ने सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा उपलब्ध कराने के अपने सामाजिक दायित्व निर्वहन को निभाते हुए इसे गोद लिया है । उन्होंने कहा कि कंपनी भविष्य में नियमित आधार पर बच्चों की जरुरतों को पूरा करने पर ध्यान देगी।

यह खबर भी पढ़ें:​ केरल पुलिस ने व्यवसायिक संस्थानों की निगरानी के लिए सिम्स की शुरुआत की

कात्याल ने बताया कि रविवार को स्कूल के बच्चों के साथ मिलकर गणतंत्र दिवस मनाया गया और उन्हें स्टेशनरी और अन्य सामान वितरित किए गए।

सीईओ ने इस मौके पर कहा,“ हमारा ध्येय समाज के पिछड़े और वंचित वर्ग की मददकर उन्हें सशक्त बनाना है और सरकारी स्कूल के बच्चों के साथ जुड़कर उन्हें गर्व महसूस हो रहा है। गणतंत्र दिवस के मौके पर स्कूली बच्चों के साथ समय व्यतीत करने से दिली खुशी मिली है और हम इन बच्चों का भविष्य सुधारने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे।’’

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From business

Trending Now
Recommended