संजीवनी टुडे

गुजरात में इस वर्ष 492 करोड़ रूपये का निवेश करेगी इंडियन ऑयल

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 13-08-2019 17:41:23

तेल और गैस कंपनी इंडियन ऑयल ने आज कहा कि वह गुजरात में चालू वित्त वर्ष के दौरान अपनी आपूर्ति और वितरण व्यवस्था के विस्तारीकरण के लिए 492 करोड़ रूपये का निवेश करेगी।


अहमदाबाद । देश में सार्वजनिक क्षेत्र की अग्रणी तेल और गैस कंपनी इंडियन ऑयल ने आज कहा कि वह गुजरात में चालू वित्त वर्ष के दौरान अपनी आपूर्ति और वितरण व्यवस्था के विस्तारीकरण के लिए 492 करोड़ रूपये का निवेश करेगी।

यह खबर भी पढ़ेकश्मीर मुद्दे पर इमरान खान ने इंडोनेशिया के राष्ट्रपति को किया फोन

कंपनी के कार्यकारी निदेशक (कारपोरेट संचार और ब्रांडिंग) एस डाकवाले तथा कार्यकारी निदेशक (गुजरात) एस एस लांबा ने आज यहां पत्रकारों को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कंपनी ने राज्य में पिछले दो साल के दौरान अपनी आधारभूत संरचना के विकास के लिए 662 करोड़ रूपये का निवेश किया है और अब इस साल 492 करोड़ रूपये का निवेश किया जायेगा। 

श्री लांबा ने बताया कि इस निवेश से कंडला आयात टर्मिनल का क्षमता विस्तार (छह लाख टन प्रति वर्ष से बढ़ा कर 25 लाख टन प्रति वर्ष), अन्य टर्मिनल पर अतिरिक्त संग्रहण क्षमता तैयार करना आदि शामिल है। गुजरात में 1350 से अधिक रिटेल आउटलेट हैं और इस वित्त वर्ष के अंत तक 200 नये आउटलेट शुरू किये जायेंगे। राज्य में इस साल 50 और सीएनजी आउटलेट भी शुरू किये जायेंगे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From business

Trending Now
Recommended