संजीवनी टुडे

विमानन, पर्यटन, आईटी और शिक्षा जैसे संभावित क्षेत्रों में निवेश करे भारत : डेविड पार्कर

संजीवनी टुडे 27-02-2020 20:43:11

न्यूजीलैंड के व्यापार और निर्यात विकास मंत्री डेविड पार्कर ने भारतीय कंपनियों को न्यूजीलैंड में विमानन, पर्यटन, आईटी, आईसीटी और शिक्षा जैसे संभावित क्षेत्रों में निवेश करने का आमंत्रण दिया है।


नई दिल्ली। भारतीय वाणिज्य और उद्योग परिसंघ (फिक्की) द्वारा गुरुवार को आयोजित भारत-न्यूजीलैंड बिजनेस फोरम के एक कार्यक्रम में न्यूजीलैंड के व्यापार और निर्यात विकास मंत्री डेविड पार्कर ने भारतीय कंपनियों को न्यूजीलैंड में विमानन, पर्यटन, आईटी, आईसीटी और शिक्षा जैसे संभावित क्षेत्रों में निवेश करने का आमंत्रण दिया है।

न्यूजीलैंड के व्यापार और निर्यात विकास मंत्री डेविड पार्कर ने आज भारत को सुगमता से व्यापार - ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में किए गए प्रभावशाली उपायों के लिए बधाई दी। फिक्की द्वारा आयोजित-भारत-न्यूजीलैंड व्यापार मंच को संबोधित करते हुए पार्कर ने कहा कि भारत एक विकासशील देश है और यह न्यूजीलैंड के लिए बड़ा महत्‍वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि भारत और न्यूजीलैंड आर्थिक क्षेत्र में एक दूसरे के पूरक हैं।

उन्होंने भारतीय कंपनियों को न्यूजीलैंड में विमानन, पर्यटन, आईटी, आईसीटी और शिक्षा जैसे संभावित क्षेत्रों में निवेश करने का आमंत्रण दिया है।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली में हुई हिंसा पर मनोज तिवारी और गौतम गंभीर ने 'आप' पर लगाए आरोप, कहा- केजरीवाल...

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस की गलतबयानी के कारण बिगड़ा माहौल, दो महीने से हो रही थी हिंसा की तैयारी : जावड़ेकर

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From business

Trending Now
Recommended