संजीवनी टुडे

हिमाचल फ्यूचरिस्टिक को मिला 186.90 करोड़ रुपये का ऑर्डर

संजीवनी टुडे 10-07-2019 16:04:14

भारत सरकार के टेलिकॉम विभाग की ओर से वित्त पोषित किया गया है तथा प्रोजेक्ट के क्रियान्वयन के लिए नोडल एजेन्सी के रूप में बीएसएनएल की नियुक्ति की गई है।


मुंबई। हिमाचल फ्यूचरिस्टिक कम्युनिकेशन्स लिमिटेड ने शेयर बाजार प्राधिकरण को सूचित किया है कि आठ जुलाई,2019 को भारत सरकार के नेटवर्क फॉर स्पेक्ट्रम प्रोग्राम(एनएफएस) के तहत आर्म्ड फोर्सेज के लिए ऑप्टिकल ट्रांसमिशन बैक बोन नेटवर्क की स्थापना एवं संचालन के लिए कंपनी को भारत संचार निगम लिमिटेड (नई दिल्ली) से कुल 186.90 करोड़ रुपये का पर्चेज ऑर्डर मिला है। 

इस प्रोजेक्ट को भारत सरकार के टेलिकॉम विभाग की ओर से वित्त पोषित किया गया है तथा प्रोजेक्ट के क्रियान्वयन के लिए नोडल एजेन्सी के रूप में बीएसएनएल की नियुक्ति की गई है। प्रोजेक्ट की समाप्ति अवधि ऑर्डर जारी करने की तिथि से 10 महीनों की है।

कंपनी ने बताया कि आईपी-एमपीएलएस प्रणाली पर आधारित राउटिंग सिस्टम को बल्क एनक्रिप्शन सुविधा के साथ संचालित करने के लिए यह ठेका दिया गया है। साइट स्वीकृति टेस्ट(एसएटी) के बाद मटेलियल सप्लाई करने पर 70 फीसदी भुगतान मिलेगा, जबकि क्षेत्रीय एटी पर सामग्री की आपूर्ति करने पर उसका 20 फीसदी रकम का भुगतान कर दिया जाएगा। 

इसके अलावा नेटवर्क एटी के तहत सामग्री की आपूर्ति के दौरान पांच फीसदी और एक वर्ष की वारंटी अवधि पूरा होने के बाद सामग्री आपूर्ति की रकम का बकाया पांच फीसदी निधि का भुगतान किया जाएगा।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

bhggd

More From business

Trending Now
Recommended