संजीवनी टुडे

क्लासिक लेजेंड्स ने लॉन्च की नई मोटरसाइकिल जावा पैराक

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 17-11-2019 15:21:53

मोटरसाइकिल बनाने वाली कंपनी क्लासिक लेजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड ने अपनी पली वर्षगांठ के अवसर पर नयी स्टाइलिस जावा पैराक लाँच करने की घोषणा की है जिसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 194500 रुपये है।


नई दिल्ली। मोटरसाइकिल बनाने वाली कंपनी क्लासिक लेजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड ने अपनी पली वर्षगांठ के अवसर पर नयी स्टाइलिस जावा पैराक लाँच करने की घोषणा की है जिसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 194500 रुपये है।

यह खबर भी पढ़ें:  भारत और अमरिका के रक्षा सहयोग बढाने पर चर्चा

कंपनी ने रविवार को यहां जारी बयान में बताया कि जावा और जावा 42 के साथ भारतीय बाजार में पिछले वर्ष प्रवेश की गयी थी और अब एनिवर्सरी संस्करण जावा पैराक को लाँच किया गया है। 

जावा मोटरसाइकिलों के प्रति लोगों का प्यार का इस बात से साफ दिखता है की शुरूआती दिनों में ही जावा के पास इतनी बुकिंग आ गई थी की उन्हें पूरा करने में 9 महीनों का समय लगा। इस कारण लॉन्च के 40 दिनों के भीतर ऑनलाइन बुकिंग को बंद करना पड़ा।

कंपनी के सह संस्थापक एवं निदेशक अनुपम थरेजा ने कहा कि सिर्फ कुछ हफ्तों में जावा बाइकों के रिकार्ड बिकने और रिकॉर्ड समय में अपने डीलरशिप बेस का विस्तार करने से लेकर फॉरएवर हीरोज और जवा नोमैड्स कार्यक्रम शुरू करने तक, यह उनके लिए एक जबरदस्त वर्ष रहा है। जावा को पुनर्जीवित करने का अवसर भी चुनौतियों के साथ आया था और सभी ग्राहकों को धन्यवाद देते हैं कि जिन्होंने जावा पर भरोसा जताया और ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद की।

उन्होंने कहा कि अब जावा पैराक अपने नए औऱ खास लुक के साथ विशिष्ट कस्टम अवतार में सामने आ रहा है। इस मोटरसाइकिल में 334सीसी लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक, डीओएचसी इंजन है। इसमें 6 स्पीड ट्रांसमिशन के माध्यम से टरमैक भी दिया गया है। ऑल न्यू स्विंगर्म को चेसिस में रखा गया है। उन्होंने कहा कि पैराक की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 194500 रूपये है और बुकिंग एक जनवरी 2020 से कंपनी की वेबसाइट पर ऑनलाइन शुरू होगी।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From business

Trending Now
Recommended