संजीवनी टुडे

ड्युकॉन और स्टर्लिंग एंड विल्सन के बीच कारोबारी साझेदारी

संजीवनी टुडे 26-06-2019 14:46:51

ड्युकॉन इंफ्रा टेक्नोलॉजीज की ओर से बाजार नियामक बीएसई और एनएसई को सूचित किया गया है कि कंपनी के साथ स्टर्लिंग एंड विल्सन का गठबंधन प्रस्ताव बोर्ड मीटिंग में मंजूर कर लिया गया है।


मुंबई। ड्युकॉन इंफ्रा टेक्नोलॉजीज की ओर से बाजार नियामक बीएसई और एनएसई को सूचित किया गया है कि कंपनी के साथ स्टर्लिंग एंड विल्सन का गठबंधन प्रस्ताव बोर्ड मीटिंग में मंजूर कर लिया गया है। इस सााझेदारी से भारत मे मध्यम एवं लघु सेक्टर के एफजीडी प्रोजक्ट को पूर्ण किया जाएगा।

ड्युकॉन इंफ्रा टेक्नोलॉजीज लिमिटेड की ओर से बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज(बीएसई) और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज(एनएसई) को बताया गया है कि कंपनी ने शापूरजी पालोनजी समूह की कंपनी स्टर्लिंग एंड विल्सन प्राइवेंट लिमिटेड के साथ रणनीतिक गठबंधन किया है। 

यह व्यापारिक गठजोड़ एफजीडी टेंडर्स में संयुक्त रूप से बीड दाखिल करने के लिए किया गया है। इस संयुक्त बिडिंग के जरिये दोनों कंपनियां मिडल और स्मॉल सेगमेंट के प्रोजेक्ट पर काम करेंगे। 

शापूरजी पालोनजी समूह की कंपनी स्टर्लिंग एंड विल्सन प्राईवेंट लिमिटेड रिन्यूएबल एनर्जी और इंफ्रास्ट्रक्चर सेक्टर की कंपनी है। ड्युकॉन इंफ्रा टेक्नोलॉजीज मूल रूप से आईटी सेवा प्रदाता कंपनी है। बड़े पैमाने पर एफजीडी टेंडर्स हासिल करने के लिए व्यापारिक गठजोड किया गया है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

uku

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From business

Trending Now