संजीवनी टुडे

अपोलो टायर्स ने एसयूवी के लिए लाँच किया ऑल टैरेन टायर

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 12-09-2019 16:22:24

। टायर बनाने वाली प्रमुख कंपनी अपोलो टायर्स ने ऑफ़ रोड के शौक़ीन लोगों के लिए नए ऑल टैरेन एसयूवी टायर अपोलो ऐप्टेरा एटी2 लाँच करने की घोषणा की है।


नई दिल्ली। टायर बनाने वाली प्रमुख कंपनी अपोलो टायर्स ने ऑफ़ रोड के शौक़ीन लोगों के लिए नए ऑल टैरेन एसयूवी टायर अपोलो ऐप्टेरा एटी2 लाँच करने की घोषणा की है।

यह खबर भी पढ़े: भाई का सपना पूरा करने के लिए बना IAS, इन-इन चुनौतियों से गुजरा...

कंपनी ने गुरूवार को यहां जारी बयान में कहा कि यह ऑल टैरेन टायर मौजूदा ऐप्टेरा रेंज का ही हिस्सा है जिसमें विशिष्ट हाईवे लक्ज़री, हाईवे टैरेन, हाई परफॉर्मन्स और एसयूवी के लिए ऑल टैरेन टायर शामिल है। उसने कहा कि नीदरलैंड और चेन्नई स्थित दो वैश्विक अनुसंधान एवं विकास केंद्रों के एक साझा प्रयास के तौर पर बनायी गयी एक टीम ने इसका विकसित और डिज़ाइन किया गया है। 

इस टायर का कंपनी की गुजरात स्थित वडोदरा इकाई में उत्पादन किया जायेगा। इस टायर का दक्षिण अफ्रीका, अमेरिका, पश्चिम एशिया, भारत और दक्षिण पूर्व एशिया जैसे विभिन्न भौगोलिक क्षेत्रों में परीक्षण किया जा चुका है।

उसने कहा कि पहले चरण में आठ साइज में टायर उतारे जा रहे हैं जो रेंज रोवर स्पोर्ट, इवोक, वेलर, फोर्ड एंडेवर, टोयोटा फॉर्च्यूनर, मित्सुबिशी पजेरो, महिंद्रा स्कॉर्पियो, एक्सयूवी 500, टाटा हेक्सा, इसुज़ु एमयू7ए वी क्रॉस और अन्य गाड़ियों के लिए बनाए गए हैं। दूसरे चरण में छह साइज में इसे उतारने की तैयारी चल रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From business

Trending Now
Recommended