संजीवनी टुडे

अदानी ने की ‘इलेक्ट्रिक स्माइल्स’ प्रोग्राम की घोषणा

संजीवनी टुडे 14-02-2019 16:48:36


मुंबई। अदानी इलेक्ट्रिसिटी मुंबई लिमिटेड (एईएमएल) ने गुरुवार को ‘इलेक्ट्रिक स्माइल्स’ नामक लॉयल्टी प्रोग्राम की घोषणा की है। यह प्रोग्राम अपने ग्राहकों को रिवार्ड प्रदान करेगा। चेक, वेबसाइट, मोबाइल एप और अन्य ऑनलाइन भुगतान मंचों द्वारा बिलों का भुगतान करने वाले ग्राहक इलेक्ट्रिक स्माइल्स अर्जित करने के लिए क्वालिफाई होंगे। इसका उपयोग एक्सक्लूसिव डील्स और खरीदारी पर छूट के लिए किया जा सकेगा। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

इलेक्ट्रिक स्माइल्स की प्रत्येक यूनिट एक रूपए के बराबर है। ग्राहकों को चेक पेमेन्ट के माध्यम से भुगतान किए गए प्रति 100 रुपए पर 2 इलेक्ट्रिक स्माइल्स मिलेंगी, जबकि ऑनलाइन पेमेन्ट करने वाले ग्राहकों को प्रति 100 रुपए के भुगतान पर 3 इलेक्ट्रिक स्माइल्स मिलेंगी। प्रॉम्प्ट पेमेन्ट इंसेंटिव के रूप में अदानी इलेक्ट्रिसिटी एक स्पेशल ऑफर भी दे रहा है। बिल मिलने के बाद 7 दिनों के भीतर ऑनलाइन भुगतान करने वाले ग्राहकों को भुगतान किए गए प्रति 100 रुपए पर 4 इलेक्ट्रिक स्माइल्स मिलेंगी। 

इलेक्ट्रिक स्माइल्स को एक्सक्लूसिव ऑफर्स और खाद्य तथा पेय, होम फर्नीशिंग, परिधान, स्वास्थ्य एवं तंदुरूस्ती, एसेसरीज और ऐसी अन्य खरीदी पर छूट के माध्यम से रिडीम किया जा सकता है। इस योजना पर विस्तृत जानकारी देते हुए एईएमएल के प्रवक्ता ने बताया कि ग्राहक सुविधा के लिए हम कटिबद्ध हैं। 

इलेक्ट्रिक स्माइल्स प्रोग्राम निश्चित रूप से हमारे सभी ग्राहकों के चेहरों पर मुस्कुराहट लाएगा। हमारे लगभग आधे ग्राहक ऑनलाइन भुगतान का उपयोग कर रहे हैं। इलेक्ट्रिक स्माइल्स की पेशकश पर हम उन्हें धन्यवाद देना चाहते हैं, जिनका उपयोग एक्सक्लूसिव ऑफर्स के लिए किया जा सकता है। डिजिटल इंडिया की पहल में योगदान देने के लिए हम अपने सभी ग्राहकों के लिये नगदरहित ऑनलाइन पेमेन्ट को प्रोत्साहित भी करना चाहते हैं।

इस मूल्यवर्द्धित सेवा के लिए एईएमएल ने ट्रांजैक्शन सॉल्यूशंस इंटरनेशनल (टीएसआई) के साथ गठबंधन किया है। टीएसआई इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रवक्ता के अनुसार एईएमएल का प्रौद्योगिकी भागीदार बनकर और लॉयल्टी एंड रिवार्ड्स प्रोग्राम के लिए एक अनूठा मंच प्रदान करने के बाद हमें खुशी है। 

हमारा मानना है कि लॉयल्टी प्रोग्राम उपभोक्ता के व्यवहार को बदल सकते हैं। हमें विश्वास है कि ‘इलेक्ट्रिक स्माइल्स’ रिवार्ड प्रोग्राम का उपभोक्ता सकारात्मक प्रतिसाद देंगे। एईएमएल के इलेक्ट्रिक स्माइल्स रिवार्ड पॉइंट्स को खाद्य एवं पेय, होम फर्नीशिंग, परिधान, हेल्‍थ एवं वेलनेस, एसेसरीज और अन्‍य वर्गों में लगभग 27 अग्रणी ब्राण्ड्स में रिडीम कराया जा सकता है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अदानी इलेक्ट्रिसिटी मुंबई (एईएमएल) अदानी ग्रुप का हिस्सा है। जो विद्युत उत्पत्ति, संवहन एवं रिटेल विद्युत वितरण का एकीकृत व्यवसाय है। एईएमएल विश्वसनीयता के साथ मुंबई और उसके उपनगरों में 400 वर्ग कि.मी. क्षेत्र में फैले लगभग तीन मिलियन उपभोक्ताओं को सेवा प्रदान करता है। अदानी इलेक्ट्रिसिटी मुंबई के सर्वाधिक क्षमतावान विद्युत वितरण तंत्र में लगभग 2000 मेगावाट विद्युत की मांग की आपूर्ति करता है। 

More From business

Trending Now
Recommended