संजीवनी टुडे

भरारा ने ट्रम्प से मुलाकात की, अमेरिका का अटॉर्नी बने रहने पर सहमत हुए..

संजीवनी टुडे 01-12-2016 16:20:47

Trump met Bharara the US Attorney agreed to continue

वॉशिंगटन। भारतीय मूल के अमेरिका के शक्तिशाली अटॉर्नी प्रीत भरारा निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से मुलाकात करने के बाद पद पर बने रहने को सहमत हो गए हैं।

निवर्तमान राष्ट्रपति बराक ओबामा द्वारा 2009 में सदर्न डिस्ट्रिक्ट ऑफ न्यूयॉर्क के लिए अमेरिकी अटॉर्नी नियुक्त होने के बाद भरारा ने ‘‘योद्धा’’ अभियोजक की ख्याति अर्जित की है।

भरारा ने कहा, ‘‘निर्वाचित राष्ट्रपति ने मुझे मुलाकात करने को कहा क्योंकि वह न्यूयॉर्क के रहने वाले हैं और हमारे कार्यालय ने पिछले सात वषरें में जो कार्य किए हैं उससे वह अवगत हैं। वह चर्चा करना चाहते थे कि मैं अमेरिका का अटॉर्नी बने रहना चाहता हूं अथवा नहीं क्योंकि पिछले सात वषरें से मैने बिना भय या पक्षपात के स्वतंत्र रूप से कार्य किया है।’’ 

ट्रम्प से कल मुलाकात के बाद संवाददाताओं से संक्षिप्त बातचीत में उन्होंने कहा, ‘‘हमारी मुलाकात अच्छी रही।’’ भरारा ने कहा, ‘‘मैंने कहा कि निश्चित रूप से पद पर बने रहने पर मैं विचार करूंगा। मैं बने रहने पर सहमत हुआ।’’ पंजाब के फिरोजपुर के रहने वाले भरारा का जन्म 1968 में हुआ जिसके बाद उनके माता..पिता न्यूजर्सी चले गए जहां उनका पालन पोषण हुआ।

यह भी पढ़े: नोटबंदी से परेशान व्यक्ति ने मुंडवाया सिर, जला दिए 23000

यह भी पढ़े: 300 मेहमानों के बीच पसंद नही आया सांभर तो तोड़ दी शादी

यह भी पढ़े: नन्ही सी जान को नया जीवन दिया सलमान ने, इलाज के लिए दिए 1 करोड़

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From world

loading...
Trending Now
Recommended