संजीवनी टुडे

15 साल की उम्र से ही छिपकली और बिच्छू खा रहा है ये शख्स

संजीवनी टुडे 03-11-2017 16:59:49

This person is eating lizards and scorpions since the age of 15

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे युवक की कहानी बताने को जा रहे हैं जिसके बारें में सुनेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, इस युवक को ऐसी लत लगी है कि अगर वह पूरी ना हो तो वह छटपटाता है और अपने पूरे शरीर को जहरीला बना लिया है। 28 वर्षीय नयन पिता मथुरालाल 15 वर्ष की उम्र से छिपकली और बिच्छू खा रहा है।

 

उसके मुताबिक, मोहल्ले में एक कुत्ता और उसका पिल्ला आते-जाते उस पर भौंकते थे। गुस्से में आकर उसने दोनों को पकड़कर काट लिया। दावा किया कि पिल्ला कुछ घंटे बाद और कुत्ता 3 दिन बाद मर गया। इस वजह से घर पर अब उसे खाने-पीने सहित किसी भी वस्तु को परिजन हाथ नहीं लगाने देते। उसके लिए बर्तन, कपड़े, बिस्तर सभी सामान अलग रखे है। नयन शराब पीने का आदी भी है।

यह भी पढ़े: VIDEO: 2 लड़कियों ने कार में किया ऐसा गन्दा काम, जिसे देख उड़ जायेगे आपके होश!

भूख​ मिटाने के लिए करता है ऐसा...
नयन का दावा है कि वह कभी बीमार नहीं हुआ, परंतु किसी दिन छिपकली का सेवन नहीं करता तो उसके हाथ-पैर काम करना बंद कर देते हैं। सिर दर्द होने लगता है। उसके मुताबिक, वह शाम के समय ज्यादा छिपकली खाता है। इसके लिए वह गांव के मंदिरों में छिपकली तलाशता है। 

यह भी पढ़े: VIDEO: रूह कांप जाने वाली ठण्ड में इन्होने रचा ली शादी

इसलिए नहीं हुई शादी
परिजन के अनुसार, उसकी इस आदत के कारण उसकी अब तक शादी नहीं हुई। कोई उसे लड़की देना पसंद नहीं करता। उसके मुताबिक, अब छिपकली-बिच्छू खाए बगैर वह नहीं रह सकता।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From ajab-gjab

loading...
Trending Now
Recommended