संजीवनी टुडे

मात्र 899 रुपए में करें हवाई सफर : जेट एयरवेज

संजीवनी टुडे 30-11-2016 14:23:00

नई दिल्ली। जेट एयरवेज ने देश की चुनिंदा रूट पर न्यूनतम 899 रुपए में एकतरफा हवाईयात्रा का ऑफर पेश किया है। एयरलाइन की घोषणा के मुताबिक सोमवार मध्यरात्रि से 2 दिसंबर तक टिकट बुकिंग कराने वालों को इस सुविधा का लाभ मिलेगा।

इस ऑफर के तहत बुकिंग की तारीख से 15 दिनों तक की यात्रा के लिए इकोनॉमी क्लास के हवाई टिकट बुक कराए जा सकेंगे। एयरलाइन की घोषणा के नुताबिक इस किराए में सभी टैक्स भी शामिल होंगे। जेट एयरवेज के चीफ कमर्शियल ऑफिसर जयराज शनमुगम की तरफ से जारी बयान में कहा गया है, ल्लएंड ऑफ ईयर सेल हमारा अपने मेहमानों को धन्यावद कहने का तरीका है जिन्होंने हमें अपनी सेवा करना का मौका दिया। इस सेल का समय हमारे मेहमानों के लिए बिल्कुल 
वापस मिलेंगे।

अगर किसी का काला धन आयकर विभाग के छापे में पकड़ा गया तो उसे 90 फीसदी टैक्स और जुर्माना देना पड़ेगा, यानी 1 करोड़ रुपए की अघोषित आय में सिर्फ 10 लाख रुपए वापस मिलेंगे। आयकर कानून में फेरबदल के लिए पेश इस विधेयक में सरकार ने गरीब कल्याण योजना के लिए धन जुटाने का इंतजाम भी किया है। इसके अलावा स्वेच्छा से काली कमाई की जानकारी न देनेवालों के खिलाफ आयकर कानून के दूसरे प्रावधानों के तहत भी कार्रवाई होगी। इस मामले में आयकर कानून की धारा 276 सी लागू होगी।

यह भी पढ़े: चीन की विष कन्‍याएं ISIS और ब्रिटेन के लिए बन रही खतरा ...जानिए कौन है ये

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े:1 करोड़ में नीलम हुई ये 8 लाइन की कविता, 74 साल पहले लिखी गयी

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

sanjeevni app

More From business

Trending Now