संजीवनी टुडे

राहुल का सोशल मीडिया के जरिये बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला

संजीवनी टुडे 05-11-2017 17:20:07

Rahuls big attack on BJP government through social media

नई दिल्ली।  कांग्रेस के राहुल गांधी ने रविवार को महंगाई और रोजगार के मुद्दे पर ट्वीट किया। इसमें लिखा, "महंगी गैस, महंगा राशन, बंद करो खोखला भाषण, दाम बांधो, काम दो, वर्ना खाली करो सिंहासन।" कहा जा रहा है कि राहुल ने इस ट्वीट के जरिये मोदी सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है।

यह भी पढ़े: वीडियो: मुंबई स्थित दादर स्टेशन पर दिखा एनाकोंडा लोगो में मची अफरातफरी

 

राहुल ने अपने ट्वीट के साथ एक न्यूज रिपोर्ट भी अटैच की है, जिसमें बताया गया है कि 16 महीनों में 19 बार एलपीजी सिलेंडरों की कीमत बढ़ी है। इसमें यह भी बताया कि पेट्रोल की कीमतों में भी लगातार इजाफा हुआ है और इसका असर किचन के बजट पर पड़ रहा है। बता दें कि इस महीने की शुरुआत में सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर की कीमत में 4.50 रुपए और गैर सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर की कीमत में 93 रुपए की बढ़ोतरी की गई थी।

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: कभी नहीं देखा होगा आपने समुद्र का ऐसा रूप

कांग्रेस के राहुल गांधी ने हाल ही में कई बार गुजरात का दौरा किया है। इस राज्य में विधानसभा चुनाव के तहत 9 और 14 दिसंबर को वोटिंग होनी है। राज्य के दौरे के दौरान राहुल ने खासकर सोशल मीडिया के जरिये कई बार मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने महंगाई, बेरोजगारी, नोटबंदी, इकोनॉमी की हालत और जीएसटी (गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स) को लेकर केंद्र पर निशाना साधा है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended