संजीवनी टुडे

इंडिगो कर्मचारी ने यात्री को जमीन पर पटक कर पीटा, एयरलाइन ने मांगी माफी, देखें वीडियो

संजीवनी टुडे 08-11-2017 22:21:35

Indigo employee throws passengers on land beaten by airline apology sought see video

नई दिल्ली। एयरपोर्ट पर कुछ दिन पहले इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारियों द्वारा एक यात्री से बदसलूकी, धक्कामुक्की और मारपीट का विडियो सामने आया है। पूरे घटनाक्रम के सामने आने के बाद एयरलाइन ने माफी मांग ली है और दोषी कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया है। जानकारी के अनुसार फ्लाइट से उतरने के बाद यात्री की कुछ बातों को लेकर स्टाफ से बहस हो गई। 

बहस के दौरान गुस्साए इंडिगो के कर्मचारियों ने यात्री को उस बस में घुसने से रोक दिया, जिससे उन्हें टर्मिनल पहुंचना था। इतने पर भी कर्मचारी नहीं माने और उन्हें जमीन पर गिरा दिया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कर्मचारियों में से एक ने यात्री की गर्दन पकड़ी हुई है। जबकि यात्री उसकी चंगुल से छूटने की कोशिश करते दिख रहे हैं। 

ये भी पढ़े: इस लड़की ने मोदी से कहा, नोटबंदी से कितना पैसा आया, काला धन निकला, देश को बताए... देखें वीडियो

इसके बाद इस घटना पर इंडिगो ने माफी मांगी है। इंडिगो के अध्यक्ष आदित्य घोष ने बताया कि उन्होंने राजीव कटियाल से निजी तौर पर माफी मांगी है। बतौर घोष पैसेंजर और स्टाफ का सम्मान इंडिगो की प्राथमिकता है। इस घटना की जांच की गई है और स्टाफ के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए मंत्रालय ने भी पूरे वाकये की जांच रिपोर्ट मांगी है। 

यह भी पढ़े: लड़के ने की भरे बाजार में लड़की की पिटाई, तमाशा देखते रहे लोग देखिए वीडियो

 

watch video:

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended