संजीवनी टुडे

ओलंपिक पदक विजेता साक्षी ने पहलवान सत्यव्रत को बनाया हमसफर

संजीवनी टुडे 17-10-2016 09:50:44

Witnesses fellow Olympic medalist wrestler made Satyawart

नई दिल्ली। रियो ओलिंपिक की ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली पहलवान साक्षी मलिक की रविवार को अपने पहलवान ब्वॉयफ्रेंड सत्यव्रत कादियान से रोहतक स्थित निवास पर सगाई हुई। इस 24 वर्षीय महिला पहलवान ने मीडिया में सत्यव्रत के बारे में बात की थी। सत्यव्रत के पिता सत्यवान पहलवान अर्जुन पुरस्कार विजेता हैं। उन्होंने कहा, 'यह निजी कार्यक्रम था। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

 

केवल लड़के और लड़की के पारिवारिक सदस्यों ने इसमें शिरकत की और यह बहुत बढ़िया रहा। ' यह शगाई की रस्म साक्षी के घर पर रोहतक सेक्टर 4 में हुई। दोनों दिसंबर तक शादी के बंधन में बंध तक सकते हैं। अभी शादी की तारीख तय नहीं हुई हुई है। शगाई के अवसर पर दोनों के परिवार मौजूद थे। सत्यव्रत 22 साल के हैं और साक्षी से दो साल छोटे हैं। वह अपने पिता के रोहतक के अखाड़े में ट्रेनिंग करते हैं और 2010 यूथ ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीत चुके हैं। 

 

दोनों के बीच कुश्ती टूर्नामेंट के दौरान प्यार हुआ।सत्यव्रत ने 2014 के कॉमनवेल्थ गेम्स ने सिल्वर मेडल जीता था। सत्यव्रत और साक्षी मलिक दोनों ही रेलवे में खेल कोटे से नौकरी करते हैं। साक्षी और सत्यव्रत का रिश्ता 2014 में कॉमनवेल्थ गेम्स के बाद तय हो गया था। सत्यव्रत के बारे में साक्षी कह चुकी हैं, 'वह बहुत सहयोग करता है और मेरे सपने को अपना सपना समझता है।

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: फेसबुक पर ऑनलाइन दोस्ती .. और फिर इस तरह दे डाला खुनी वारदात को अंजाम!

यह भी पढ़े: OMG! इस गांव में लड़कियां अपने मां-बाप के सामने बनाती है शारीरिक संबंध

More From sports

loading...
Trending Now