संजीवनी टुडे

इरोम ने की नई राजनीतिक पार्टी की घोषणा, लड़ेंगी इबोबी के खिलाफ

संजीवनी टुडे 19-10-2016 10:33:11

Irom the announcement of a new political party contest against Ibobi

इंफाल। मानवाधिकार कार्यकर्ता इरोम शर्मिला ने मंगलवार को एक नई राजनीतिक पार्टी की घोषणा की। उन्होंने अपनी पार्टी का नाम पीपुल्स रीसर्जेंस एंड जस्टिस एलायंस रखा है। इरोम ने कहा कि वह 2017 के विधानसभा चुनाव में मणिपुर के मुख्यमंत्री ओकराम इबोबी के खिलाफ लड़ेंगी। वह अपने गृह निर्वाचन क्षेत्र खुरई से भी चुनाव लड़ेंगी। शर्मिला ने कहा, मैं अफस्पा को निरस्त कराने के लिए मुख्यमंत्री बनना चाहती हूं। चूंकि इबोबी ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में सभी वर्ग के लोगों को संतुष्ट रखा है, लिहाजा वे मुझे खारिज भी कर सकते हैं।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

लेकिन मैं जानना चाहती हूं कि क्या अन्य जिलों की जनता और खासतौर से पहाड़ी इलाके की जनता की भी अच्छी तरह देखभाल की जा रही है। चूंकि मेरा मिशन अफस्पा को निरस्त कराने का है, लिहाजा मैं मुख्यमंत्री के खिलाफ मैदान में उतरने जा रही हूं। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी 20 उम्मीदवार उतारेगी, और उनमें से चार उम्मीदवारों के नाम तय हो चुके हैं।

इससे पहले उन्होंने इम्फाल शहर के मध्य स्थित जॉनस्टोन उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का दौरा किया, जहां मणिपुर की निर्वाचित विधानसभा का पहला सत्र 18 अक्टूबर, 1948 को आयोजित किया गया था। शर्मिला ने कहा, चूंकि यह लोकतंत्र की आधारशिला है, इसलिए मैं आशीर्वाद लेने आई हूं। गौरतलब है कि देश की लौह महिला के नाम से लोकप्रिय शर्मिला ने सशस्त्र बल विशेष शक्तियां अधिनियम अफस्पा के खिलाफ अपना 16 वर्षो से जारी अनशन अगस्त महीने में तोड़ दिया था। उन्होंने कहा था कि वह 2017 में प्रस्तावित मणिपुर विधानसभा चुनाव लड़ेंगी।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From national

loading...
Trending Now
Recommended