संजीवनी टुडे

बिहार की राजनीति सियासत गरमाई, सत्तापक्ष और विपक्ष हुए आमने-सामने

संजीवनी टुडे 03-11-2017 19:56:13

Politics of Bihar politics politics and opposition have come facetoface

नई दिल्ली।  बिहार की राजनीति में शराब को लेकर सत्तापक्ष और विपक्ष अब आमने-सामने गए हैं। जेडीयू नेताओं ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक लड़की के साथ तेजस्वी यादव की फोटो दिखाई, जिसमें शराब की बोतलें भी दिख रही हैं। जेडीयू नेताओं ने आरोप लगाया कि लालू और उनके बेटे शराब खुद पीते हैं। दोनों तरफ से एक-दूसरे पर निजी हमला जारी है। 

यह भी पढ़े: VIDEO: रूह कांप जाने वाली ठण्ड में इन्होने रचा ली शादी

  


बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने सफाई दी और कहा, "जो फोटो लड़की के साथ दिखाया गया है, वह राजनीति में आने से पहले का है। उस समय मैं क्रिकेट खेला करता था। एक कार्यक्रम के दौरान लड़की ने फोटो खिंचवाया था, मैं उसको नहीं जानता हूं।

जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि लड़की के साथ हाथ में बीयर लिए तेजस्वी यादव की यह फोटो कुछ दिन पहले सोशल मीडिया में वायरल हुई थी। हमारा दावा है कि तेजस्वी अभी भी शराब का सेवन करते हैं। लालू यादव को भरोसा न हो तो वह अपने बेटे का ब्लड टेस्ट करा सकते हैं। 

यह भी पढ़े: VIDEO: 2 लड़कियों ने कार में किया ऐसा गन्दा काम, जिसे देख उड़ जायेगे आपके होश!

उधर,जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने आरोप लगाया कि दिल्ली प्रवास के दौरान तेजस्वी यादव बिहार भवन में नहीं ठहरते हैं। कुमार ने कहा कि वह प्राइवेट जगह पर रहना पसंद करते हैं, जहां शराब आसानी से उपलब्ध हो सके। जेडीयू प्रवक्ता ने लालू यादव को खुली चुनौती देते हुए कहा कि वह जब चाहें हमारे घरों की तलाशी ले सकते हैं, अगर उन्हें ऐसा लगता है कि हमारे घरों में शराब की बोतलें रखी हुई हैं। पर, उन्हें भी अपने घर की तलाशी देनी होगी। इससे साफ हो जाएगा कि शराब कौन रखता है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended