संजीवनी टुडे

जयपुर से किया था अपहरण, लहुलूहान हालत में निवाई व गुंसी के बीच फेंक गए

संजीवनी टुडे 18-10-2016 15:05:01

Jaipur was the kidnapping were thrown between Lhuluhan condition Niwai and Gunsi

टोंक। बाइक सवार एक जने का रविवार रात कार सवार कुछ लोगों ने जयपुर से अपहरण कर लिया। उससे मारपीट के बाद लहुलूहान हालत में वे उसे निवाई व गुंसी के बीच फेंक गए। सूचना पर सुबह एम्बुलेंस कार्मिकों ने उसे यहां सआदत अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार घायल हाण्डीपुरा हाल आमेर निवासी अब्दुल कलाम (45) है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

उसने बताया कि रविवार रात बाइक से जयपुर स्थित रामगंज क्षेत्र में गया था। वह सड़क के एक ओर खड़ा था। इस बीच वहां आकर रुकी कार में सवार आधा दर्जन लोगों ने उसे खींचकर कार में पटक दिया। रास्ते में उसके साथ मारपीट की। उसके लहुलूहान व अचेत होने पर मृत समझकर खेत में फेंक गए। दोपहर में उसे होश आने पर परिजनों को सूचना दी गई। 

परिजनों ने आरोप लगाया कि राजगंज जयपुर निवासी लतीफ उर्फ मुन्ना ने अब्दुल कलाम से सात लाख रुपए का कर्ज लिया था। वह अब लौटाने में आनाकानी कर रहा है। इसकी शिकायत उन्होंने सम्बन्धित थाने में भी कर रखी है। अपहरण व मारपीट के पीछे उन्होंने मुन्ना का ही हाथ बताया। कोतवाली थाना पुलिस ने घायल का मेडिकल कराया है। एसआई ममता शर्मा ने बताया कि बिना नम्बरी एफआईआर रामगंज थाना पुलिस को भिजवाई जाएगी।

यह भी पढ़े :शर्मनाक! शादी के नाम पर बेच रहे लड़कियों को, पति करते हैं ग्राहक से 'जिस्म सौदा', और..यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
यह भी पढ़े :जानिए संभोग के दौरान या बाद में किन कारणों से होता है दर्द?
यह भी पढ़े :मजेदार! जानकर होगी हैरानी.. गर्लफ्रेंड के दूर जाते ही लड़के जरूर करते है यह हरकत

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended