संजीवनी टुडे

अवन्तुरा ने भारतीय बाजार में लांच की ये दो सुपर बाइक्स, जानिए

संजीवनी टुडे 14-11-2017 15:31:25

Avantura launches these two super bikes in the Indian market know

नई दिल्ली। सोमवार को प्रीमियम चॉपर मोटरसाइकिल ब्रांड अवन्तुरा ने भारतीय बाजार में दो मॉडलों 'रुद्र' और ' प्रवेगा' को लांच करने की घोषणा की है। रुद्र का अर्थ सर्वश्रेष्ठ गर्जन है। ये चॉपर बाइक्स 2000 सीसी के ट्विन सिलिंडर इंजन से लैस हैं। इन बाइक्स को कंपनी ने रुद्र और प्रवेग नाम दिया। रुद्र की कीमत 23.90 और प्रवेग की 21.40 कीमत लाख रुपये (एक्स-शोरूम, मुंबई) रखी गई है। बयान में कहा गया कि अवन्तुरा चॉपर्स ने केविन एल्सॉप (बिग बियर चॉपर्स, यूएसए के संस्थापक) को ब्रांड का चीफ डिजाइन इंजीनियर बनाया है।

अवन्तुरा चॉपर्स के संस्थापक गौरव ए. अग्रवाल ने कहा, रुद्र और प्रवेगा भारतीय राइडर के लिए पेश किये गये हमारे पहले दो मॉडल हैं, यह एक बेमिसाल बाइकिंग अनुभव प्रदान करते हैं। हमने एक ऐसा उत्पाद बनाया है जिसमें उत्पादन गुणवत्ता के उच्चतम मानकों को बरकरार रखा गया है। साथ ही यह एक जबर्दस्त राइड का आनंद देते हैं।

यह भी पढ़े: घर के बाहर नशे में सो रही महिला से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, देखें वीडियो

अवन्तुरा चॉपर्स के सह-संस्थापक एवं सीआरओ, विजय सिंह ने कहा, हमारी मोटरसाइकिलें पावर और रुतबे की प्रतीक हैं। इन्हें अपने राइडर की सहूलियत के लिए अनूठी डिजाइन में व्यक्तिगत रूप से तैयार किया गया है। हम सडक़ों पर आने का अब और इंतजार नहीं कर सकते। हमने अपने ग्राहकों के अनुभव से मिली जानकारी के आधार पर अपनी मोटरसाइकिलों का निर्माण किया है।

यह भी पढ़े: VIDEO: रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग में कैदी की मौत, हमलावर ने किया सरेंडर

अवन्तुरा चॉपर्स के संस्थापक साझीदार एवं मुख्य विपणन अधिकारी अमिताभ बिस्वास ने कहा, हम अपने लक्षित ग्राहकों तक सीधे पहुंच बनायेंगे ताकि ब्रांड को उनके अनुसार ढाल सकें। हम आगामी इंडिया बाइक वीक में कई लोगों से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों चॉपर्स बाइक्स में 2000cc, एयर -कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड मोटर लगी है। इसके इंजन को एूएस ब्रांड S&S द्वारा तैयार किया गया है। अवंतुरा चॉपर्स ने बेरिंगेर ब्रैकिंग सिस्टम्स, प्रिम सुस्पेंसिओंस,  मस्टंग सीट्स, केलेर्मन्न लाइट्स एंड एवन टायर्स और बाइक में लगने वाले कुछ कंपोनेंट तैयार किए है। नई चॉपर्स बाइक में रेक एंगल को बढ़ाया गया है वहीं पीछे के टायर को बहुत चौंड़ा किया गया है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From business

loading...
Trending Now
Recommended