संजीवनी टुडे

त्‍योहारी सीजन में 1 करोड़ सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा स्‍पेशल डिस्‍काउंट ऑफर का फायदा

संजीवनी टुडे 19-10-2020 06:21:00

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने भी सरकारी कर्मचारियों के लिए स्‍पेशल डिस्‍काउंट ऑफर लेकर आई है।


नई दिल्ली। त्‍योहारी सीजन में बिक्री बढ़ाने के लिए कंपनियां तमाम तरह की ऑफर लेकर आ रही है। देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने भी सरकारी कर्मचारियों के लिए स्‍पेशल डिस्‍काउंट ऑफर लेकर आई है। कंपनी इस ऑफर के तहत अपने सभी तरह के मॉडल पर 11 हजार रुपये की छूट दे रही है।

सभी मॉडल पर 11 हजार रुपये का डिस्काउंट
मारुति सुजुकी इंडिया ने रविवार को सभी सरकारी कर्मचारियों के लिए 11 हजार रुपये तक का स्पेशल ऑफर डिस्‍काउंट देने की घोषणा की है। कंपनी का ये ऑफर सभी गाड़ियों पर उपलब्ध है। ज्ञात हो कि डिमांड में तेजी लाने के लिए केंद्र सरकार ने हाल ही में एलटीसी कैश वाउचर स्कीम और फेस्टिवल एडवांस योजना की घोषणा की थी। वित्‍त मंत्री ने प्रेस कांफ्रेंस करके इसका ऐलान किया था। 

ऑफर से 10 मिलियन कर्मचारियों को लाभ
इस ऑफर को लेकर कंपनी के एग्जिक्युटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग ऐंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि सरकार सुस्त पड़ी अर्थव्‍यवस्‍था में तेजी लाने के लिए कई तरह के प्रयास कर रही है। उन्‍होंने कहा कि ये हमारी सामूहिक जिम्मेदारी है कि डिमांड में तेजी लाएं और अर्थव्‍यवस्‍था को बचाएं। 

इस ऑफर का लाभ लगभग 10 मिलियन सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा। इस ऑफर का लाभ पब्लिक सेक्टर एंटरप्राइजेज, सेंट्रल गवर्नमेंट, स्टेट गवर्नमेंट, पारा मिलिट्री समेत सभी सरकारी कर्मचारी उठा सकते हैं। 

शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि सरकारी कर्मचारियों के लिए ये योजना एरिना और नेक्सा श्रृंखला द्वारा बेचे जाने वाले सभी यात्री वाहनों आल्टो, सेलेरियो, एस-प्रेसो, वैगन-आर, ईको, स्विफ्ट डिजायर, इग्निस, बलेनो, विटारा ब्रेजा, एर्टिगा, एक्सएल-6, सियाज और एस-क्रॉस पर लागू होगी।

यह खबर भी पढ़े: थरूर ने कोरोना रोकथाम को लेकर सरकार को बताया विफल, भाजपा का जबरदस्त पलटवार

यह खबर भी पढ़े: सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल ब्रह्मोस का सफल परीक्षण, टारगेट पर लगाया सटीक निशाना

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From business

Trending Now
Recommended