संजीवनी टुडे

सुशांत की मौत का 2 महीने बाद भी नहीं हुआ खुलासा, अब बहन श्वेता ने फैंस से की ग्लोबल प्रेयर में जुड़ने की अपील

संजीवनी टुडे 14-08-2020 22:24:22

सुशांत की बहन श्वेता ने 15 अगस्त को सुबह 10 बजे सुशांत के लिए एक ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया है।


नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे आज दो महीने पूरे हो चुके हैं। अभिनेता ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। फैंस सुशांत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए उनके लिए न्याय की भी मांग कर रहे हैं। 

सुशांत की बहन श्वेता ने 15 अगस्त को सुबह 10 बजे सुशांत के लिए एक ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया है। इसके साथ ही श्वेता ने सोशल मीडिया पर फैंस से अपील की है कि वे सभी इस प्रेयर मीट का हिस्सा बने और सुशांत को न्याय दिलवाने में मदद करे।

श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया है। इसमें सबसे ऊपर श्रीमद्भगवद गीता का श्लोक लिखा है-'ये शरीर नाशवान हैं, लेकिन इन निकायों में रहने वाले शाश्वत, अविनाशी और अभेद्य हैं!'15 अगस्त के दिन सुबह दस बजे होने वाली इस ग्लोबल प्रेयर के दौरान हाथ जोड़कर एक मिनट का मौन रखा जाएगा। इसके साथ ही श्वेता ने लोगों से इस प्रेयर मीट में जुड़ने की अपील की है।

श्वेता ने लिखा-'मैं आप सभी से अपील करती हूं कि सुशांत के लिए रखी गई 24 घंटे की ग्लोबल स्प्रिचुअल और प्रेयर ऑब्जर्वेशन में हमें ज्वॉइन करें, ताकि हम सच सामने ला सकें और सुशांत को न्याय मिल सकें!'

श्वेता सिंह कृति के इस पोस्ट को सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी रिपोस्ट करते हुए लिखा-'दो महीने पूरे हो गए हैं सुशांत, और मुझे पता है आप जहां हैं खुश हैं!' इसके साथ ही अंकिता ने भी लोगों से इस प्रेयर मीट में जुड़ने की अपील की है।

श्वेता सिंह कृति भाई सुशांत के लिए लगातार न्याय की मांग कर रही है और इस मामले की सीबीआई जांच करवाने के लिए अपनी आवाज बुलंद कर रही है। श्वेता की इस मुहीम में सुशांत के तमाम चाहने वालों के साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज भी उनकी इस मुहीम का समर्थन कर रहे हैं। इसके साथ वे सभी इस मामले की सीबीआई जांच की भी मांग कर रहे हैं जिससे सच सामने आए और सुशांत को न्याय मिले। 

यह खबर भी पढ़े: सदन में सीट को पीछे रखने पर बोले पायलट, कहा- मैं जब तक यहां बैठा हूं, सरकार सुरक्षित है

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bollywood

Trending Now
Recommended