संजीवनी टुडे

सुशांत के निधन को हुआ एक महीना पूरा, बहन श्वेता ने लिखा ये इमोशनल पोस्ट

संजीवनी टुडे 15-07-2020 09:31:51

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरा एक महीना हो गया है। 14 जून को एक्टर अपने बांद्रा के घर में मृत पाए गए थे। अब उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उन्हें याद किया और साथ ही फोटो शेयर कर इमोशनल पोस्ट भी लिखी है।


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरा एक महीना हो गया है। 14 जून को एक्टर अपने बांद्रा के घर में मृत पाए गए थे। अब उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उन्हें याद किया और साथ ही फोटो शेयर कर इमोशनल पोस्ट भी लिखी है। 

Sushant Singh Rajput

सुशांत की बहन श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "एक महीना पूरा हो गया है, जब से तुम हमें छोड़कर गए हो। लेकिन तुम्हारी मौजूदगी अब भी बहुत मजबूती के साथ महसूस की जा सकती है। लव यू भाई। उम्मीद करती हूं कि तुम हमेशा खुश रहो।" श्वेता सिंह कीर्ति का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  

sushant

सुशांत ने टीवी सीरियरल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में भी दिखाई दिए थे। इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा। सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

Sushant Singh Rajput

अभिनेता की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। यह फिल्म 2014 के हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स' का हिंदी रीमेक है। फिल्म में सुशांत एक कॉलेज ब्यॉव के किरदार में है, जबकि संजना एक कैंसर पीड़ित लड़की के किरदार में हैं। युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में सुसाइड कर ली थी। 

यह खबर भी पढ़े: Rajasthan/कोरोना संक्रमण की रोकथाम के नियम तोड़ने पर अब तक काटे जा चुके है 2 लाख 42 हजार से अधिक चालान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bollywood

Trending Now
Recommended