संजीवनी टुडे

सुशांत सुसाइड केस: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ निकालने की बात को बताया मनगढ़ंत, कहा- मैंने भी 7 फिल्में की हैं

संजीवनी टुडे 07-08-2020 20:16:15

रिया अपने भाई शोविक चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के साथ सुबह 11:30 बजे ईडी ऑफिस पहुंची थी।


नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। सुशांत मामले में शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ की। शोविक से दो घंटे सवाल किए गए पर रिया से अभी पूछताछ खत्म नहीं हुई है। 

सूत्रों के मुताबिक, रिया ने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए निकाले जाने की बात को मनगढ़ंत बताया है। उन्होंने जांच एजेंसी को बताया कि मैंने भी 7 फिल्मों में काम किया है और इससे पैसे कमाए हैं।

रिया अपने भाई शोविक चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के साथ सुबह 11:30 बजे ईडी ऑफिस पहुंची थी। सूत्रों ने बताया कि रिया पूछताछ में सहयोग नहीं कर रही हैं। वह बीमार होने की बात कह रही हैं। कई सवालों के जवाब में रिया ने कहा कि कुछ याद नहीं है।

रिया ने पूछताछ टालने की अपील की थी
रिया ने ईडी से पूछताछ टालने की गुजारिश की थी, जिसे ठुकरा दिया गया था। रिया ने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट में उनकी याचिका पर फैसला आने तक उनके बयान न लिए जाएं। ईडी ने सुशांत की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी भी बुलाया है। सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से 8 अगस्त को पूछताछ की जाएगी।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bollywood

Trending Now
Recommended