संजीवनी टुडे

संजय दत्त ने कैंसर जैसी घातक बीमारी से जीती जंग, अपने बच्चों के जन्मदिन पर किया खुलासा

संजीवनी टुडे 21-10-2020 22:20:00

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त ने कैंसर जैसी घातक बीमारी से जंग जीत ली है।


नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त ने कैंसर जैसी घातक बीमारी से जंग जीत ली है। इस बात की घोषणा खुद अभिनेता ने की है। वह पिछले कई दिनों से अपने कैंसर के इलाज को लेकर चर्चा में थे। सभी फैंस उनकी जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे थे। संजय ने भी इस दौरान अपना हौंसला नहीं खोया और बीमारी से जंग जीत कर लौटे। 

उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपनी बीमारी से उबरने की बात फैंस को बताई है। संजय दत्त ने अपने बच्चों के जन्मदिन पर इस बात का खुलासा किया कि वह ठीक हो चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस और कोकीलाबेन अस्पताल में उनका ख्याल रखने वाली डॉक्टर सेवंती का भी शुक्रिया अदा किया। 

संजय दत्त ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'बीते कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल भरे थे। लेकिन कहावत है कि भगवान कठिन लडाइयां अपने ताकतवर सिपाहियों को ही देते हैं। आज अपने बच्चों के जन्मदिन के इस खास मौके पर यह लड़ाई जीत कर काफी खुश हूं और उन्हें बेहतरीन उपहार देने में सक्षम हुआ हूं। यह सब आपके विश्वास और सहयोग के बिना मुमकिन नहीं था। मैं अपने परिवार, दोस्तों और फैंस का शुक्रगुजार हूं, जो इस मुश्किल घड़ी में मेरे साथ खड़े रहे और मेरा हौसला बढ़ाते रहे. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद...'

यह खबर भी पढ़े: कैबिनेट: 30 लाख सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा दीपावली बोनस, 3714 करोड़ रुपये के भुगतान को मंजूरी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bollywood

Trending Now
Recommended