संजीवनी टुडे

सुशांत सिंह की मौत पर NCP नेता का बयान, कहा- मरने के बाद मिल रही है पीएम से भी ज्यादा पब्लिसिटी

संजीवनी टुडे 12-08-2020 23:02:16

माजिद मेमन का यह ट्विट आते ही राकांपा प्रदेश प्रवक्ता नवाब मलिक ने तत्काल इसका खंडन किया है।


मुंबई। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण पर राकांपा के पूर्व सांसद माजिद मेमन ने बुधवार को’मौत के बाद सुशांत को मिली सर्वाधिक पब्लिसिटी’ जैसा अजीबोगरीब बयान देकर अपनी पार्टी को बैकफुट पर खड़ा कर दिया है। हालांकि राकांपा प्रदेश प्रवक्ता नवाब मलिक ने तत्काल इस बयान को उनका व्यक्तिगत बयान बता कर राकांपा को उबारने का प्रयास किया है। 

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के पूर्व सांसद माजिद मेमन ने बुधवार को ट्विट जारी कर कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को जीवित रहते हुए इतनी पब्लिसिटी कभी नहीं मिली थी, जितनी मौत के बाद उसे मिल रही है। इस समय सुशांत को इतनी अधिक पब्लिसिटी मिल रही है, जितना हमारे देश के प्रधानमंत्री व अमेरिका के राष्ट्रपति को भी नहीं मिल पा रही है। 

माजिद मेमन का यह ट्विट आते ही राकांपा प्रदेश प्रवक्ता नवाब मलिक ने तत्काल इसका खंडन किया है। नवाब मलिक ने ट्विट करते हुए कहा कि माजिद मेमन का सुशांत के बारे विचार उनका व्यक्तिगत है। इस बयान अथवा विचार का राकांपा का कोई संबंध नहीं है। नवाब मलिक ने यह भी कहा कि माजिद मेमन राकांपा के प्रवक्ता नहीं है, इसलिए इसपर किसी भी तरह का राकांपा का लेना देना नहीं है। 

उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच इस समय मुंबई पुलिस कर रही है। साथ ही इस मामले में पैसे के लेनदेन की गहन जांच प्रवर्तन निदेशालय कर रहा है। मामले की जांच सीबीआई को सौपी जाए अथवा नहीं इस पर सर्वोच्च न्यायालय ने अपना निर्णय अभी तक नहीं सुनाया है। इसलिए इस मामले पर राकांपा के पूर्व सांसद माजिद मेमन के बयान को लेकर लोगों में तीखी प्रतिक्रिया उभरने लगी थी।  

यह खबर भी पढ़े: कमला हैरिस की उम्मीदवारी पर डोनाल्ड ट्रंप ने जताई हैरानी, कह डाली ऐसी बात

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bollywood

Trending Now
Recommended