संजीवनी टुडे

कंगना रनौत और उनकी बहन की बढ़ी मुश्किलें, बॉम्बे हाईकोर्ट ने दिया मुंबई पुलिस के सामने पेश होने का आदेश

संजीवनी टुडे 24-11-2020 20:23:23

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और रंगोली चंदेल की मुश्किलें कम नहीं हो रही।


मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और रंगोली चंदेल की मुश्किलें कम नहीं हो रही। अब बॉम्बे हाईकोर्ट ने मंगलवार को कंगना रनौत और रंगोली चंदेल की याचिका पर सुनवाई करते हुए उन्हें  8 जनवरी को मुंबई पुलिस के सामने पेश होने का आदेश दिया है। 

इसके साथ ही अदालत ने तब तक मुम्बई पुलिस को निर्देश दिया है कि कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ कोई कार्रवाई ना करे। अदालत में शिकायत कर्ता के वकील रिजवान मर्चेंट ने बहस की उन्होंने उम्मीद जताई कि कंगना को किसी भी तरह के भड़काने वाले या भड़काऊ ट्वीट करने से बचना चाहिए। 

अदालत में कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी का बयान रिकॉर्ड पर लिया  कि FIR के संदर्भ में कंगना रनौत और रंगोली चंदेल सार्वजनिक डोमेन में टिप्पणी नहीं करेंगी।  अगली सुनवाई 11 जनवरी को होगी। तब तक के लिए कंगना और उनकी बहन को गिरफ्तारी से राहत मिल गयी है। 

गौरतलब है कि इसके पहले उन्हें 26 अक्टूबर, 27 अक्टूबर, 9 नवंबर और 10 नवंबर को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था लेकिन वो पुलिस के सामने पेश नहीं हुईं। उन्होंने अपने वकील से कहलवाया था कि वो 15 नवंबर तक अपने भाई की शादी को लेकर हिमाचल प्रदेश में हैं। मुंबई पुलिस ने इसके बाद उन्हें 23 और 24 नवंबर को तीसरा नोटिस भेजा था। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bollywood

Trending Now
Recommended