संजीवनी टुडे

कोरोना वायरस के चलते महेश बाबू ने फैंस को दी ये जानकारी, जानिए...

संजीवनी टुडे 07-08-2020 16:40:57

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। महेश बाबू ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर दी है


मुंबई। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। महेश बाबू ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। अभिनेता महेश बाबू ने ट्विटर पर शुक्रवार को अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे 9 अगस्त को उनका जन्मदिन न मनाएं और किसी भी सामाजिक समारोह में शामिल होने से बचें। क्योंकि हम एक वैश्विक महामारी से जूझ रहे हैं। उन्होंने सभी से सुरक्षित रहने का आग्रह किया है।
 
सोशल मीडिया पर महेश बाबू के करोड़ों प्रशंसक हैं। वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों से जुड़े हुए हैं और वह अक्सर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के टॉप और हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं। महेश बाबू का रविवार को 45वां जन्मदिन हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक नोट साझा कर अपने प्रशंसकों से जन्मदिन पर किसी भी तरह के उत्सव से बचने का आग्रह किया।
 
महेश बाबू ने नोट में लिखा-'मेरे प्यारे प्रशंसकों से अनुरोध, मैं शुक्रिया अदा करता हूं कि आप सभी मेरे साथ हैं। मैं वास्तव में सभी अच्छे कार्यों की सराहना करता हूं जो आप मेरे खास दिन को याद रखने लायक बनाते हैं। चूंकि हम इस वर्ष एक वैश्विक महामारी से जूझ रहे हैं, इसलिए सुरक्षा परम आवश्यक है। मैं अपने सभी प्रशंसकों से अपने जन्मदिन पर किसी भी सामाजिक समारोहों से बचने का अनुरोध करता हूं। कृपया सुरक्षित रहें।'
 
महेश बाबू इन दिनों अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो महेश बाबू को आखिरी बार निर्देशक अनिल रविपुडी की फिल्म 'सरिल्लु नीकेवरु' में देखा गया था। जो बॉक्स-ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हुई थी। साउथ सुपरस्टार महेश बाबू जल्द ही साउथ डायरेक्टर परशुराम की आगामी फिल्म में दिखाई देंगे। 
 
महेश बाबू फिल्म 'मेजर' में नजर आएंगे। 'मेजर' एनएसजी कमांडो संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन से प्रेरित है, जिन्होंने मुंबई में 26/11 के आतंकवादी हमले में अपनी जान गंवा दी थी। फिल्म की शूटिंग तेलुगु और हिंदी में होगी। हाल में घोषणा हुई थी कि तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू और डायरेक्टर एसएस राजामौली एक साथ काम करेंगे। महेश बाबू ने 2005 में बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर से शादी की है। महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर के दो बच्चे बेटा गौतम और बेटी सितारा हैं। 
 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bollywood

Trending Now
Recommended