संजीवनी टुडे

ड्रग केसः एनसीबी के द्वारा भाई की गिरफ्तारी के बाद अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को किया प्राइवेट

संजीवनी टुडे 20-10-2020 03:01:00

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले की जांच में एनसीबी द्वारा गिरफ्तारी अभी भी जारी है।


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले की जांच में एनसीबी द्वारा गिरफ्तारी अभी भी जारी है। इसी बीच एनसीबी ने बॉलिवुड ऐक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई को गिरफ्तार किया है। 

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ऐक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं। ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा अपने भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स की गिरफ्तारी के बाद गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर लिया है। उनका भाई सुशांत सिंह राजपूत केस में गिरफ्तार हो चुके हैं कई ड्रग पेडलर्स के संपर्क में था।

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन रामपाल और बेटे अरिक की वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती थीं। लॉकडाउन के दौरान वह लगातार अपने से जुड़े अपडेट्स दे रही थीं।

ू

अगिसियालोस के पास जब्त की गई थीं टेबलेट्स
एनसीबी ने अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स के पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स जब्त की थीं। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को बताया था, 'आरोपी सुशांत-रिया मामले के ड्रग पेडलर्स के संपर्क में है। आरोपी का मामले से सीधा संबंध है और इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया है।'

ड्रग सप्लाई करने में ऐक्टिव था गैब्रिएला का भाई
एनीसीबी को अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स की दो दिन की कस्टडी मिली है। ड्रग केस में ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी होने से उसकी ड्रग डीलिंग में भूमिका सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो वह ड्रग सप्लाई करने में ऐक्टिव था।

यह खबर भी पढ़े: विवादित बयान पर चुनाव आयोग को लिखी चिट्ठी, कमलनाथ से मांगा स्पष्टीकरण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bollywood

Trending Now
Recommended